1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 ambulance at jp nadda roadshow bjp national president halted speech and vacates way bengal election news pwn

VIDEO: जेपी नड्डा के रोड शो में एंबुलेंस, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाषण रोककर खाली कराया रास्ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जेपी नड्डा के रोड शो में एंबुलेंस, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाषण रोककर खाली कराया रास्ता
जेपी नड्डा के रोड शो में एंबुलेंस, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाषण रोककर खाली कराया रास्ता
Twitter, BJP

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए मंगलवार को मेदिनीपुर में रोड शो किया. रोड घटाल टाउन कुशपाटा से लेकर घटाल टाउन तक आयोजित इस रोड शो में काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी. इस दौरान मौके पर एक एंबुलेंस आ गयी. भीड़ से कारण उसे पार करने में परेशानी हो रही थी पर इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भरे रोड शो के दौरान एम्बुलेंस के लिए रास्ता बनाने को कहा इसके बाद एंबुलेंसे के लिए रास्ता बनाया गया.

इससे पहले जेपी नड्डा ने असम में भाजपा के घोषणापत्र किया था. इसके बाद पश्चिम मिदनापुर में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए गये थे. चुनावी रैली के दौरान, उन्होंने जोर देकर कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों ने उनकी पार्टी को वोट देने का फैसला किया है, जो टीएमसी की 'जबरन वसूली की राजनीति' को खत्म करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि हम टीएमसी द्वारा प्रचलित जबरन वसूली की राजनीति को समाप्त कर देंगे, बुआ-भतीजा (ममता और भतीजे अभिषेक बनर्जी) की सांठगांठ को तोड़ेंगे, सिंडिकेट राज को खत्म करेंगे और बंगाली संस्कृति को बचाएंगे. भाजपा 'सोनार बांग्ला' का निर्माण करेगी. बीजेपी राज्य में आसोल पेरिबोर्तन करेगी.

इससे पहले गोसाबा में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ममता बनर्जी, टीएमसी और अभिषेक बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने टीएमसी सरकार पर केंद्र द्वारा अम्फान तुफान के लिए भेजे गये पैसे को हड़पने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने अम्फान तुफान से पीड़ित लोगों के लिए 10-10 हजार रुपये भेजे थे, पर भाइपों एंड कंपनी ने सरा पैसा खा लिया.

ममता सरकार पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने गरीबों के विकास के लिए 115 स्कीम बनाई हैं. जबकि ममता दीदी ने गरीबों को लूटने के लिए 115 स्कैम बनाएं हैं. गरीबों के हक का पैसा कट मनी वाले ले जाते है. इसे बंद करने का काम भाजपा की सरकार करेगी. उन्होंने कहा कि ममता सरकार स्कैम बनाती हैं और बीजेपी स्कीम बनाती है.

Posted By : Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें