1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chuanv 2021 tmc mp and tollywood actress nusarat jahan asks questions to bjp it cell head amit malviya claim of winning all 30 seats in second phase twitter users trolled nusarat jahan in return abk

अमित मालवीय को ट्रोल करने निकली नुसरत जहां तो यूजर्स बोले- ‘मैडम... एक घंटा हो गया, काम खत्म’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमित मालवीय पर ट्रोल करने निकली नुसरत जहां तो यूजर्स बोले- ‘मैडम... एक घंटा हो गया, काम खत्म’
अमित मालवीय पर ट्रोल करने निकली नुसरत जहां तो यूजर्स बोले- ‘मैडम... एक घंटा हो गया, काम खत्म’
सोशल मीडिया

Bengal Chuanv 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे फेज की वोटिंग 1 अप्रैल को है. इसके पहले से ही जीत-हार के दावे जारी हैं. दूसरे चरण में 30 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग होनी है. इसको देखते हुए बीजेपी और टीएमसी नेताओं ने अपने-अपने प्रोजेक्शन जनता के सामने रखे हैं. बीजेपी आईटी सेल हेड अमित मालवीय की मानें तो दूसरे चरण की 30 सीटों पर उनकी जीत पक्की है. ममता बनर्जी भी तीन दिनों से नंदीग्राम में हैं. दूसरी सीटों पर उनका ध्यान नहीं है. मतलब, बीजेपी दूसरे फेज में क्लीन स्वीप करने वाली है. बीजेपी आईटी सेल हेड अमित मालवीय के ट्वीट पर टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने तंज कसा. फिर क्या था, यूजर्स ने नुसरत जहां के कमेंट पर उनको ही ट्रोल कर दिया.

दूसरे फेज में बीजेपी की क्लीन स्वीप: अमित मालवीय

बीजेपी आईटी सेल हेड अमित मालवीय ने मंगलवार को ट्वीट करके दूसरे फेज में 30 सीटों पर बीजेपी के क्लीन स्वीप का दावा कर दिया. इसी ट्वीट पर टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने उन पर तंज कसा. टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने लिखा कि मैं आश्चर्यचकित हूं कि अमित मालवीय का बीजेपी में ट्रोलिंग के अलावा कोई रोल है भी या नहीं? वो हमेशा बिना आधार के ट्वीट करके खुद के लिए मुश्किल खड़ी कर लेते हैं.

यूजर्स ने टीएमसी सांसद नुसरत जहां के लिए मजे...

अमित मालवीय के ट्वीट पर नुसरत जहां के कमेंट पर यूजर्स ने भी खूब मजे लिए. एक यूजर ने लिखा- आप एक घंटे से ज्यादा समय से अमित मालवीय का पीछा कर रही हैं. जबकि, एक अन्य यूजर ने लिखा- मैडम एक घंटा हो गया. काम खत्म. आप सोच रहे होंगे कि यूजर्स नुसरत पर एक घंटा वाला ताना क्यों मार रहे हैं.

दरअसल, रविवार को नुसरत जहां का एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में नुसरत एक घंटे में रोड शो खत्म करने की बात कहती हैं. वो गाड़ी से नीचे उतरकर कहती हैं- एक घंटा हो गया. इतना रोड शो वो सीएम ममता बनर्जी ने लिए नहीं करती हैं. इसी वायरल वीडियो पर यूजर्स ने टीएमसी सांसद नुसरत जहां को ट्रोल कर दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें