1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal bypolls 2021 bomb hurled at bjp mp arjun singh house next day of nia investigation in previous case abk

BJP सांसद अर्जुन सिंह के घर पर फिर बमबाजी, NIA को जांच सौंपने के दूसरे दिन हमला, इलाके में दहशत

एनआईए को जांच सौंपने के अगले दिन अर्जुन सिंह के घर पर बमबाजी से दहशत का माहौल है. अर्जुन सिंह उत्तर 24 परगना के बैरकपुर से बीजेपी के सांसद हैं. आठ सितंबर को भी अर्जुन सिंह के घर पर बमबाजी की गई थी. उस घटना की जांच एनआईए कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अर्जुन सिंह, सांसद, बीजेपी
अर्जुन सिंह, सांसद, बीजेपी
सोशल मीडिया

बीजेपी के बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह (Arjun Singh) के घर के पीछे मंगलवार की सुबह बमबाजी की घटना फिर हुई. सोमवार को ही बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर हुई बमबाजी (Bomb Hurled On BJP MP House) की घटना की जांच एनआईए (NIA) को सौंपी गई थी.

एनआईए को जांच सौंपने के अगले दिन अर्जुन सिंह के घर पर बमबाजी से दहशत का माहौल है. अर्जुन सिंह उत्तर 24 परगना के बैरकपुर से बीजेपी के सांसद हैं. आठ सितंबर को भी अर्जुन सिंह के घर पर बमबाजी की गई थी. उस घटना की जांच एनआईए (NIA Probe) कर रही है.

बमबाजी की घटना के बाद बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने सीसीटीवी फुटेज ट्वीट करके ममता बनर्जी की तृणमूल सरकार और पश्चिम बंगाल पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं. अर्जुन सिंह ने ट्वीट में लिखा- 8 सितंबर को मेरे घर के सामने बम फेंके गए थे और आज सुबह घर के पीछे. अपराधियों को कोई डर नहीं है, क्योंकि उनको तृणमूल सरकार और पश्चिम बंगाल पुलिस का संरक्षण प्राप्त है. अपराधी खुले घूम रहे हैं, पुलिस तृणमूल की ‘दलदास’ बनी है. ऐसे हमलों से ना कभी डरा था और न डरूंगा.’

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर के दरवाजे पर आठ सितंबर को भी दो बम फेंके गए थे. तीसरा बम सीआईएसएफ के जवानों की तैनाती वाली जगह पर फेंका गया था. उस समय अर्जुन सिंह घर पर नहीं थे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने बमबाजी की घटना में सीधे पर तृणमूल कांग्रेस के हाथ होने की बात कही थी. दूसरी तरफ पुलिस का दावा था कि दो गुटों के आपसी रंजिश के कारण बमबाजी की घटना हुई थी. इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी.

अर्जुन सिंह की बात करें तो बीजेपी के बड़े चेहरे हैं. उन्हें भवानीपुर उपचुनाव की जिम्मेदारी दी गई है. अर्जुन सिंह बैरकपुर से बीजेपी सांसद हैं. विधानसभा चुनाव के दौरान और रिजल्ट के बाद भी उनके भाटपाड़ा स्थित घर पर बमबाजी की घटना हुई थी. उनके घर पर लगातार हो रही बमबाजी की घटना के बाद पुलिस ने कई सीसीटीवी लगाए हैं. वहीं, सुरक्षा भी कड़ी की गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें