1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal bypolls 2021 bomb blast in kolkata left a house damaged and four people injured abk

उपचुनाव के ठीक पहले कोलकाता में ‘धमाका’, मकान की दीवार गिरी, चार लोगों को लगी चोट

पुलिस के मुताबिक दीवार गिरने के पहले तेज आवाज भी सुनाई दी थी. यह घटना अहिरीपुकुर फर्स्ट लेन में गुरुवार की सुबह छह बजे के आसपास हुई. आसपास के लोगों ने तेज विस्फोट की आवाज सुनकर पुलिस को सूचना दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोलकाता शहर
कोलकाता शहर
फाइल फोटो (पीटीआई)

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के करैया इलाके में गुरुवार की सुबह एक मकान की दीवार गिरने से हड़कंप मच गया. इस घटना में चार लोगों के घायल होने की खबर भी आई है. पुलिस के मुताबिक दीवार गिरने के पहले तेज आवाज भी सुनाई दी थी. यह घटना अहिरीपुकुर फर्स्ट लेन में गुरुवार की सुबह छह बजे के आसपास हुई. आसपास के लोगों ने तेज विस्फोट की आवाज सुनकर पुलिस को सूचना दी.

देसी बम के धमाके के कारण हादसा?

लोगों की सूचना बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. कोलकाता पुलिस का कहना है कि चार मंजिल के मकान के ग्राउंड फ्लोर पर एक दीवार गिर गई है. इस घटना में वहां मौजूद चार लोग घायल हो गए. घटना के बाद फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और नमूने जमा किए. ऐसे भी दावा किए जा रहे हैं कि देसी बम के धमाके के कारण कोलकाता में चार मंजिला मकान की एक दीवार ढह गई है.

धमाके के कारण इलाके में अफरा-तफरी

पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और जांच तेज कर दी है. दूसरी तरफ ऐसी भी खबरें आ रही है कि तेज धमाके के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. स्थानीय लोगों ने दावा किया कि विस्फोट की आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी. इसके कारण लोगों में भय का माहौल कायम हो गया है. धमाके की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस का सूचना दी.

विधानसभा उपचुनाव के पहले धमाका...

पश्चिम बंगाल की भवानीपुर समेत तीन विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सुरक्षा कड़ी की गई है. भवानीपुर समेत जंगीपुर और शमशेरगंज सीट पर 30 सितंबर को मतदान होगा. इसके बाद 3 अक्टूबर को काउंटिंग की जाएगी. भवानीपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी कैंडिडेट प्रियंका टिबरेवाल का सीधा मुकाबला टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी से है. माकपा ने श्रीजीब विश्वास को चुनाव मैदान में उतारा है. इसके पहले राजधानी कोलकाता में देसी बस के धमाके का दावा किया जा रहा है. पुलिस ने मामले की हर एंगल से जांच शुरू की है. इसमें फॉरेंसिक टीम भी लगाया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें