1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. before bengal election 2021 kolkata polices special task force team arrest two notorious drug peddlers and seized 35 crores heroine in kolkata

Bengal Election 2021: चुनाव से पहले 35 करोड़ की हेरोइन जब्त, STF की गिरफ्त में बिहार के दो तस्कर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनाव से पहले 35 करोड़ का हेरोइन जब्त
चुनाव से पहले 35 करोड़ का हेरोइन जब्त
प्रभात खबर

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स की टीम भी अलर्ट हैं. चुनाव से पहले एसटीएफ की टीम ने कोलकाता से 35 करोड़ की हेरोइन जब्त की है और 2 कुख्यात तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान अब्दुल्ला खांडकर उर्फ मामा (45) और अकबर हुसैन (50) के रूप में हुई है. अब्दुल्ला मूल रूप से उत्तर 24 परगना के बनगांव का जिले का रहने वाला है. इसके अलावा टीटागढ़ और कोलकाता के इंटाली में भी उसका ठिकाना है.

वहीं अकबर मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. कोलकाता के बेनियापुकुर और इंटाली थाना इलाके में भी उसका घर है. इन दोनों के कब्जे से करीब 7 किलो हेरोइन जब्त की गयी है जिसकी अन्तरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत 35 करोड़ रुपये के आसपास बतायी गयी है. एसटीएफ ने बताया कि गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर तपसिया थानांतर्गत हिंदू बरियल ग्राउंड इलाके में एक मोटरसाइकिल को रोका गया था.

मोटरसाइकिल पर अब्दुल्ला और अकबर सवार थे. दोनों कुख्यात हेरोइन तस्कर है. दोनों की तलाशी लेने पर एसटीएफ की टीम को 7 किलो हेरोइन मिली जिसकी कीमत 35 करोड़ है. दोनों को शुक्रवार को बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को 5 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

सूत्रों का कहना है कि दोनों कहां से हेरोइन लाये थे और कहां सप्लाई करने वाले थे, इसकी जांच की जा रही है. इसके अलावा उन दोनों के और कितने सदस्य कोलकाता में एक्टिव है, उनके बारे में भी जानकारी हासिल की जा रही है. बताया जा रहा है कि चुनाव से पहले कोलकाता से इतनी भारी मात्रा में हेरोइन का बरामद होना एसटीएफ के लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें