1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. battle ground nandigram mamata banerjee kicks off padyatra in nandigram also taking part in public meeting amit shah to hold road show on 30th march mamata vs suvendu adhikari abk

Battle Ground Nandigram में ममता दीदी की पदयात्रा, शुभेंदु के गढ़ में कई रैलियां, 30 मार्च को अमित शाह का ‘हल्ला बोल’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नंदीग्राम के सियासी समर में तीन दिन पहले डटीं ममता बनर्जी
नंदीग्राम के सियासी समर में तीन दिन पहले डटीं ममता बनर्जी
सोशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: बंगाल चुनाव की हॉटसीट से चुनाव जीतने के लिए टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है. रविवार को नंदीग्राम पहुंची ममता बनर्जी ने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. दूसरी तरफ सोमवार को ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में पदयात्रा का आयोजन किया. इस रोड में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में टीएमसी समर्थक भी शामिल हुए. ममता बनर्जी ने पदयात्रा के बाद चुनावी रैली को संबोधित किया और बीजेपी पर जोरदार हमला भी बोला.

नंदीग्राम में ममता बनर्जी की ताबड़तोड़ रैली

बंगाल चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के बाद सभी की नजरें दूसरे चरण पर हैं. दूसरे चरण में पश्चिम बंगाल की हॉटसीट नंदीग्राम में भी वोटिंग होगी. इस सीट से टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी चुनावी मैदान में हैं. ममता बनर्जी को बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी टक्कर दे रहे हैं. नंदीग्राम के संग्राम को जीतने के लिए टीएमसी सुप्रीमो और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. लिहाजा अगले कुछ दिनों तक नंदीग्राम में ममता बनर्जी ताबड़तोड़ चुनावी कार्यक्रम करने वाली हैं.

30 मार्च को अमित शाह का ‘मेगा रोड शो’...

ममता बनर्जी की रैलियों के अलावा हॉटसीट नंदीग्राम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी रोड शो करने वाले हैं. 30 मार्च को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह नंदीग्राम में रोड शो करेंगे. अमित शाह के अलावा मिथुन चक्रवर्ती भी तीन दिनों तक नंदीग्राम में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को भी नंदीग्राम में चुनावी प्रचार की कमान सौंपी गई है. बंगाल की हॉटसीट नंदीग्राम में दूसरे चरण में एक अप्रैल को वोटिंग है. इसके बाद दो मई को नंदीग्राम के साथ ही सभी 294 सीटों का चुनावी परिणाम निकलेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें