1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. baishali dalmiya bjp candidate in bally assembly seat claim second term won in bengal vidhan sabha chunav 2021

WB Chunav 2021 : दूसरी बार बाली से विधानसभा की चौखट तक पहुंच पाएगी वैशाली? जीत को लेकर बीजेपी कैंडिडेट ने किया ये दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
baishali dalmiya
baishali dalmiya
Facebook

हावड़ा: बाली से भाजपा उम्मीदवार वैशाली डालमिया ने इस सीट से दूसरी बार जीत सुनिश्चित करने के लिए कमर कस ली हैं. नाम की घोषणा होने के तुरंत बाद ही वह बाली पहुंचीं थीं और यहां के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सांगठनिक बैठक कर चुनावी प्रचार में उतर गयीं. उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान एक तरफ जहां जनता का बेहद प्यार व समर्थन मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता उनके चुनावी प्रचार में बांधा डालने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वे अपने मसूंबों में कामयाब नहीं होंगे.

जनता तृणमूल कार्यकर्ताओं की करतूत देख रही है. इसका हिसाब 10 अप्रैल को कमल चिह्न में बटन दबाकर लेगी. उन्होंने कहा कि जीत के बाद मेरी पहली प्राथमिकता यहां के युवकों के लिए रोजगार उपलब्ध कराना होगी. साथ ही स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरूस्त करना चाहती हूं. उन्होंने कहा कि विधायक रहने के दौरान उन्हो‍ंने टीएल जायसवाल अस्पताल की स्थिति में सुधार करने की भरसक कोशिश की थी, लेकिन अभी बहुत कुछ करने की जरूरत है. जीत के बाद एक अस्पताल का निर्माण कराने की इच्छा है.

भाजपा प्रत्याशी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस की सरकार ने उन्हें ठीक से काम नहीं करने दिया. अगर ठीक से काम करने दिया होता, तो यहां की सड़कों की हालत जर्जर नहीं होती. मैंने सड़क मरम्मत कराने के लिए कई बार नगर निगम को पत्र लिखा, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. उन्हों‍ने कहा कि लॉकडाउन के बाद बाली की जनता ने मुझे सही मायने में पहचाना है. लॉकडाउन में लोगों को परेशानी नहीं हो, इसके लिए मैं फेसबुक के जरिये लोगों से जुड़ती थी और उनकी समस्यायों का समाधान करती थी. मेरे कार्यकाल में लिलुआ होम की स्थिति में सुधार हुआ है. मैं अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हूं. बाली की जनता मुझे फिर सेवा का मौका देगी.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें