1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. at least three pepole died and one injured as car rammed with oil tanker in siliguri abk

टैंकर और कार में जोरदार टक्कर, तीन लोगों ने मौके पर तोड़ा दम, एक गंभीर रूप से घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News Live Update
Breaking News Live Update
Prabhat Khabar

Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के निकट इस्लामपुर में हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. बताया जाता है कि सिलीगुड़ी से इस्लामपुर जाने के दौरान गणपति चाय फैक्ट्री के सामने एनएच 31 पर एक कार सड़क किनारे खड़े एक टैंकर से जा टकराई. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, गंभीर रूप से घायल चालक को इस्लामपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह घटना रविवार की देर रात हुई. इसके बाद हड़कंप मच गया.

बताया जाता है रविवार देर रात एनएच 31 पर दुर्घटना हुई है. स्थानीय निवासी फतेबुल रहमान के मुताबिक एक कार रविवार की रात सिलीगुड़ी से इस्लामपुर जा रही थी. उस कार में चार लोग सवार थे. कार की रफ्तार काफी तेज थी. इसी दौरान चालक ने कार से कंट्रोल खो दिया और उसने सड़क किनारे खड़े टैंकर को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और चालक को गंभीर चोटें आई है. कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

चश्मदीदों के मुताबिक सड़क किनारे खड़े टैंकर से टकराने के बाद कार बीस फीट दूर जा गिरा. हादसे में कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को बाहर निकाला गया. गंभीर रूप से घायल कार चालक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक मृतक इस्लामपुर के खुदीराम पल्ली के रहनेवाले थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें