1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. at least three family members injured in bomb blast in panagarh of east barddhaman police arrested two persons abk

BIG NEWS: बम के विस्फोट से मकान जमींदोज, तीन घायल, इलाके में दहशत, पिता-पुत्र गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बम के विस्फोट से मकान जमींदोज, तीन घायल
बम के विस्फोट से मकान जमींदोज, तीन घायल
प्रभात खबर

West Bengal Big News: पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिला स्थित भातार थाना के बनेश्वरपुर गांव में शुक्रवार सुबह एक मकान में बम विस्फोट से सनसनी फैल गई. बम विस्फोट के कारण मिट्टी के मकान का छत उड़ गई. धमाके में पूरा मकान जमींदोज हो गया. घटना में मकान में मौजूद तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घायलों को गंभीर हालत में भातार ब्लॉक अस्पताल में भर्ती कराया है. बम धमाके में घायल हुए तीनों लोग एक ही परिवार के हैं. इसमें एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हुई है.

घटना के बाद गांव के लोगों में दहशत फैल गया है. पुलिस ने घटना स्थल का घेराबंदी कर बम निरोधक दस्ते को सूचना दी. वहीं, फॉरेंसिक टीम को भी खबर भेजा गया. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि घर में पहले से ही बम छिपाकर रखा गया था. किसी कारणवश उक्त बमों में विस्फोट होने से मकान में मौजूद घर के मालिक जामरुल मल्लिक, उसकी पत्नी मजेदा बीबी और पुत्र लालचंद मलबे में दब गए. घायलों को मलबे से निकालकर अस्पताल भेजा गया.

चिकित्सक ने जामरुल मल्लिक और लालचंद मल्लिक को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया है. मजेदा बीबी की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसका इलाज चल रहा है. वहीं, धमाके की खबर मिलते ही भातार थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जामरुल मल्लिक और लालचंद मल्लिक को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दिया है. शुरुआती जांच में पुलिस का अनुमान है कि धमाका घर में रखे बम से हुआ है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसके पहले पूर्व बर्दवान जिले के केतुग्राम में गुरुवार को अवैध रूप से बम बनाते समय विस्फोट में एक व्यक्ति का हाथ उड़ गया था. शुक्रवार को बम विस्फोट की दूसरी घटना सामने आई है. इसको लेकर लोगों का कहना है कि जिले में खागड़ागढ़ कांड के बाद एक बार फिर से बम विस्फोट की घटना का मामला एक के बाद एक सामने आने लगा है. दूसरी तरफ पुलिस मामले की जांच का बयान देती रहती है. लोगों ने पुलिस से घटनाओं पर लगाम लगाने की मांग की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें