1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. at least 12 people injured and 5 serious in howrah as stampede took place in howrah duare sarkar camp abk

हावड़ा में ‘दुआरे सरकार’ शिविर में फॉर्म के लिए मची भगदड़, 12 लोग घायल, 5 की हालत गंभीर

हावड़ा के दासनगर थाना स्थित बालिटिकुरी में दुआरे सरकार शिविर में भगदड़ के कारण अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. बताया जाता है कि गुरुवार को फॉर्म के लिए भीड़ बेकाबू हो गई. इस दौरान मची भगदड़ में कम से कम 12 लोग घायल हुए. इसमें चार-पांच लोगों को गंभीर चोट आने की खबर आई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हावड़ा में ‘दुआरे सरकार’ शिविर में फॉर्म के लिए मची भगदड़, 12 लोग घायल
हावड़ा में ‘दुआरे सरकार’ शिविर में फॉर्म के लिए मची भगदड़, 12 लोग घायल
प्रभात खबर

पश्चिम बंगाल सरकार दुआरे सरकार योजना के तहत लोगों को कैंप के जरिए मदद पहुंचा रही है. जबकि, कैंप में लगातार भगदड़ भी मच रही है. इस बार हावड़ा के दासनगर थाना स्थित बालिटिकुरी में दुआरे सरकार शिविर में भगदड़ के कारण अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. बताया जाता है कि गुरुवार को फॉर्म के लिए भीड़ बेकाबू हो गई. इस दौरान मची भगदड़ में कम से कम 12 लोग घायल हुए. इसमें चार-पांच लोगों को गंभीर चोट आने की खबर आई है.

बताया जाता है कि सुबह करीब दस बजे बालिटिकुरी के मुक्ताराम हाई स्कूल परिसर में लगे कैंप में भीड़ उमड़ पड़ी. इसी दौरान फॉर्म के लिए भगदड़ मच गई. भगदड़ के दौरान पैरों के नीचे कुचले जाने से करीब चार से पांच लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राज्य सरकार की ओर से संचालित योजनाओं का लाभ लेने के लिए आयोजित शिविर में फार्म लेने और रजिस्ट्रेशन के लिए बुधवार की देर रात से ही लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी.

हावड़ा के बालिटिकुरी के मुक्ताराम हाई स्कूल परिसर में गुरुवार की सुबह दस बजे कैंप में आने के लिए स्कूल का गेट खोला गया. इसी दौरान अचानक एक साथ लोग स्कूल के अंदर प्रवेश करने की कोशिश करने लगे. इसी दौरान भगदड़ में कई लोग नीचे गिर गए और पैरों से कुचल कर करीब पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को तुरंत पास के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया. घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची है. घटना से लोगों में दहशत का माहौल है. इसके पहले हुगली और मालदा में भी दुआरे सरकार कैंप में भगदड़ मच चुकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें