विशाल चौधरी व पवन केजरीवाल के आवास व प्रतिष्ठानों की जांच, रानीगंज-आसनसोल में छापे

रानीगंज : रानीगंज के प्रसिद्ध कोयला व्यवसायी सह प्रमोटर विशाल चौधरी उर्फ रिंकू चौधरी और पवन केजरीवाल के आवास, कार्यालय तथा संस्थानों में शुक्रवार को आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की. देर शाम तक जांच जारी थी. अधिकारियों ने कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही कोई टिप्पणी की जा सकती है. रानीगंज, […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 12, 2019 6:39 AM
रानीगंज : रानीगंज के प्रसिद्ध कोयला व्यवसायी सह प्रमोटर विशाल चौधरी उर्फ रिंकू चौधरी और पवन केजरीवाल के आवास, कार्यालय तथा संस्थानों में शुक्रवार को आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की. देर शाम तक जांच जारी थी.
अधिकारियों ने कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही कोई टिप्पणी की जा सकती है. रानीगंज, आसनसोल, गिरिडीह तथा कोलकाता में जांच होने के दावे किये गये हैं.
आयकर विभाग के कोलकाता संभाग के अधिकारियों के दल ने शुक्रवार की सुबह से जांच शुरू की. इस अभियान में कुल 120 अधिकारियों तथा कर्मियों के शामिल होने के दावे किये गये.
अधिकारी व कर्मचारी विशाल चौधरी तथा उनके पार्टनर पवन केजरीवाल के आवास, कार्यालय तथा प्रतिष्ठानों पर एक साथ छापेमारी की. जांच सुबह सात बजे से आरंभ हुई.
गौरतलब है कि विशाल चौधरी कोयला व्यवसाय से जुड़े रहे हैं. आयकर विभाग के अनुसार छापेमारी इसी व्यवसाय से हुई आय को केंद्रित कर की गयी है. श्री चौधरी ने सीमेंट उद्योगपति श्री केजरीवाल के साथ कोयला व्यवसाय के साथ रियल स्टेट का भी व्यवसाय शुरू किया है.

Next Article

Exit mobile version