1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. arup dash bjp candidate had attended amit shah rally now turned out to be corona positive in bengal assembly election 2021 avh

Bengal Election 2021 : अमित शाह की रैली में शामिल हुए थे बीजेपी के ये कैंडिडेट, अब निकले कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
arup dash
arup dash
facebook

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में नेताओं पर लगातार कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने का आरोप लग रहा है. वहीं अब अमित शाह की रैली में शामिल हुए एक बीजेपी कैंडिडेट तोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. कैंडिडेट के कोरोना संक्रमित निकलने से पार्टी कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया है.

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मेदिनीपुर के एगरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अरूप दास कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. उम्मीदवार के तौर पर उनका नाम घोषित होने के बाद उन्होंने कई सभाओं में हिस्सा लिया. यहां तक कि गत 21 मार्च को गृहमंत्री अमति शाह की सभा में भी वह मौजूद थे. शुभेंदु अधिकारी के साथ भी उन्होंने रोड शो में भाग लिया था.

पीएम मोदी की रैली से पहले हुआ कोरोना टेस्ट- बता दें कि अरूप दास लगातार जनसभा और रैली में भाग ले रहे थे, लेकिन कांथी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के पहले उनका कोरोना टेस्ट किया गया था. एगरा सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में उनका कोविड टेस्ट हुआ. वहीं वह कोविड पॉजिटिव पाये गये. फिलहाल वह होम कोरेंटिन में हैं.

बंगाल में कोरोना का कहर- वहीं कोरोना वायरस ने राज्य में फिर से पांव पसारना शुरू कर दिया है. राज्य में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा हर रोज तेजी के साथ बढ़ रहा है. इसने पहली बार कोरोना संक्रमित रोगी की संख्या 500 को पार की है. पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के कुल 516 नये मामले सामने आये हैं, जबकि चार लोगों की मौत हुई है. राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे 23,014 नमूने जांचे गये हैं. गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार अब तक 5,82,381 लोग संक्रमित हो चुके हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें