1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. anurag dies in bhatpara bombing attack in north 24 parganas in bengal election 2021 avh

Bengal News: सेना में भर्ती होने का सपना रह गया अधूरा, भाटपाड़ा में बमबाजी में 20 वर्षीय अनुराग की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मृतक अनुराग साव
मृतक अनुराग साव
PRABHAT KHABAR

शामू रजक: बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा नगरपालिका के 17 नंबर वार्ड के गुप्तार बागान इलाके में बमबाजी के दौरान एक छात्र की मौत हो गई है. छात्र की मौत के बाद से ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. भाटपाड़ा में छठे चरण में 22 अप्रैल को मतदान हुआ था.

जानकारी के अनुसार बमबाजी में मृतक छात्र की 20 वर्षीय अनुराग साव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वह इंदिरा गांधी मुक्त विश्वविद्यालय के बीए की पढ़ाई कर रहा था. इसके अलावा, वह सेना में शामिल होने के लिए प्रशिक्षण भी ले रहा था. छात्र की मौत से इलाके में तनाव की स्थिति भी बनी हुई है.

छात्र की मौत के बाद परिवार के लोगों ने बताया कि अनुराग रविवार की रात पढ़ाई करने के बाद दरवाजा खोलकर और शौच करने के लिए बाहर निकला. इसी समय उस समय उपद्रवियों ने लगातार तीन बम गिराए. पहला बम उसके दाहिने कंधे पर लगा. अनुराग मौके पर ही गिर गया. उन्हें भाटपारा राज्य सामान्य अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

परिवार के लोगों ने बताया कि अनुराग का सपना सेना में भर्ती होकर देश सेवा करने की थी. अनुराग के पिता ने बताया कि जब बमबाजी हुई, तो मैं उस समय घर के सामने टहल रहा था. जैसे ही पहला बम विस्फोट किया गया, मैं एक घर के बगल में छिप गया. जगदल पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें