1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. anubrata mondal attack pm narendra modi in bankura rallly mamata banerjee party tmc leader said pm is respected for gautam adani not lk advani avh

Bengal Election 2021 : 'आडवाणी नहीं अडानी के लिए है नरेंद्र मोदी का सम्मान' - ममता बनर्जी की पार्टी TMC के नेता Anubrata Mondal का पीएम पर तंज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anubrata mondal
anubrata mondal
facebook

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 का प्रचार के दौरान तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल ने पीएम मोदी पर तंज कसा है. अनुब्रत मंडल ने कहा है कि पीएम मोदी को आडवाणी से नहीं अडानी से प्रेम है. एक रैली के दौरान वीरभूम टीएमसी के जिलाध्यक्ष ने कहा कि बंगाल में अगर बीजेपी की सरकार आएगी तो, सबकुछ बर्बाद कर देगी.

बांकुड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अनुब्रत मंडल ने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल की बेटी है और जब भी आप बुलाओगे, वो मौजूद रहेंगी. अनुब्रत ने कहा कि पीएम मोदी को सिर्फ दो लोगों से प्रेम है, एक है अडानी और दूसरे अंबानी. टीएमसी नेता ने कहा कि पीएम मोदी अडानी प्रेम में आडवाणी को भी भूल गए.

पीएम मोदी को बताया बेईमान - वीरभूम टीएमसी के अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने रैली में कहा कि नरेंद्र मोदी बेईमान और झूठे हैं. उन्होंने जनता को 15 लाख रुपये और 2 करोड़ नौकरी देने की बात कही थी, लेकिन नहीं दिया. अनुब्रत ने आगे गैस और पेट्रोल के बढ़ती कीमथ पर भी सवाल उठाया.

ममता को बताया फाइटर लीडर - अनुब्रत मंडल ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को जनसभा के दौरान फाइटर लीडर बताया. मंडल ने कहा कि बीजेपी ममता बनर्जी से लड़ रही है, लेकिन ये भूल गई कि ममता फाइटर लीडर है. ममता बनर्जी 26 दिन तक भूखे आंदोलन की है, बीजेपी के लोग उनसे लड़ाई में नहीं सकेगा.

खेला होबे बोलकर चर्चा में आए अनुब्रत - टीएमसी का नारा खेला होबे बोलकर अनुब्रत मंडल सुर्खियों में आए हैं.बीजेपी अनुब्रत मंडल पर कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग में शिकायत भी दर्ज करा चुकी है. अनुब्रत मंडल अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहते हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें