1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. amit shah retaliated on mamata banerjee charge and says every losing party abuses the election commission bengal assembly election 2021 avh

Bengal Assembly Election 2021 : हर हारने वाली पार्टी चुनाव आयोग को देती है गाली, ममता बनर्जी के आरोप पर अमित शाह का पलटवार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमित शाह
अमित शाह
facebook

बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी द्वारा निर्वाचन आयोग के ऊपर उठाए जा रहे सवाल पर केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने निशाना साधा है. अमित शाह ने कहा है कि जो भी पार्टी इलेक्शन हारती है, वो आयोग पर सवाल उठाती है. शाह ने आगे कहा कि इस तरह के आरोप में कोी दम नहीं है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (amit shah) ने एक बांग्ला चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि देश का एक रिकॉर्ड रहा है, जो भी पार्टी चुनाव हारती है, वो बाद में इलेक्शन कमीशन को गाली देती है. केंद्रीय गृहमंत्री ने आगे कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार आ रही है, इसलिए ममता दीदी चुनाव आयोग पर अभी से बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं. बता दें कि पिछले दिनों एक रैली में ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर अमित शाह के कंट्रोल का आरोप लगाया था.

शुभेंदु और मुकुल को क्लीनचिट नहीं - अमित शाह ने शारदा-नारदा मामलो को लेकर भी अपना बयान दिया है. अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार सीबीआई को जांच नहीं करने दे रही है. बीजेपी की सरकार आने के बाद हम इस मामले में तेजी लाएंगे. वहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी में जो भी आरोपी शामिल हुए हैं, उन्हें क्लीनचिट नहीं दिया गया है.

घुसपैठ सबसे बड़ा मसला- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने टीएमसी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां पर घुसपैठ सबसे बड़ा मसला है, लेकिन ममता बनर्जी की सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया. अमित शाह ने आगे कहा कि घुसपैठ का बंगाल में पूरा नेक्सस है. शाह ने कहा कि सरकार आने के बाद इस पर जांच कराएंगे, अगर इसके लिए बीएसएफ के जवान दोषी हुए तो उनपर भी कार्रवाई होगी.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें