1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. amit shah live roadshows today mamata banerjee rallies before fourth phase bengal assembly election 2021 get chunav news in hindi avh

Bengal Chunav 2021 LIVE Updates: 'चुनाव के वक्त बीजेपी के लिए काम करने लगती है पुलिस'- रैली में ममता बनर्जी ने Bengal Police पर उठाया सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी और अमित शाह
ममता बनर्जी और अमित शाह
प्रभात खबर

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह Live |सीएम ममता लाइव रैली |पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 Updates : बंगाल चुनाव २०२१ में चौथे चरण के लिए प्रचार अभियान तेज हो गया है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का सिंगूर में रोड शो शुरु हो गया है. आज शाह राज्य में चार रोड शो करेंगे. बंगाल चुनाव में नंदीग्राम के बाद सिंगूर सबसे चर्चित सीट माना जा रहा है. ममता बनर्जी भी उत्तर बंगाल एक रैली को संबोधित कर रही हैं. ममता ने कहा कि ऐसा खेल करो कि बीजेपी मैदान से बाहर हो जाए. वहीं टीएमसी के पक्ष में आज जया बच्चन दमदम में रोड शो करेंगी, जबकि अधीर रंजन चौधरी और विमान बसु संयुक्त रूप से एक जनसभा करेंगे. बता दें कि बंगाल में 10 अप्रैल को चौथे चरण का चुनाव है. Assembly Election 2021 से जुड़े हर अपडेट के लिए पेज पर बने रहिए...

email
TwitterFacebookemailemail

शाह ने कहा

डोमजूर में रोड शो के बाद अमित शाह ने कहा है कि आज मैं यहां भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव बनर्जी का प्रचार करने आया हूं. मेरा रोड शो एक ही पंचायत में हुआ. मुझे पूरा विश्वास है राजीव जी प्रचंड बहुमत से इस सीट पर कमल खिलाएंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

ममता बनर्जी ने बंगाल पुलिस पर सवाल उठाया

ममता बनर्जी ने बंगाल पुलिस पर सवाल उठाया है. ममता ने कहा है कि चुनाव के वक्त पुलिस भी बीजेपी के लिए काम करने लगती हैं. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि आप लोग वोट दो, चुनाव बाद सबको देख लूंगी.

email
TwitterFacebookemailemail

ममता ने बीजेपी पर बोला हमला

ममता बनर्जी ने सांसद के विधायक इलेक्शन में खड़े होने पर भी फिर तंज कसा है. वहीं ममता बनर्जी ने इस जनसभा से अपनी जीत का दावा किया है. ममता बनर्जी ने कहा, तीन चरणों की वोटिंग हो चुकी है. इन वोटिंग को देखकर मुझे विश्वास है कि हम ही जीत रहे हैं. बीजेपी तो टीएमसी की जीत के करीब भी नहीं पहुंच पायेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

अभिषेक का पीएम पर हमला

अभिषेक बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी राशन नहीं, सिर्फ भाषण देते हैं. बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी टूटा हुआ ऑडियो कैसेट की तरह हैं, जे बार बार एक ही जैसे बजते हैं. अभिषेक ने कहा कि आप सभी लोग चुनाव जीताकर हमारे कैंडिडेट को भेजें.

email
TwitterFacebookemailemail

ममता ने कहा

उत्तर बंगाल की एक रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि मेरे रहते हुए बंगाल में कोई एनपीआर लागू नहीं कर सकता है. ममता ने कहा कि बीजेपी इस बार स्टेडियम से बाहर हो जाएगी.

email
TwitterFacebookemailemail

रोड शो शुरू

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का सिंगूर में रोड शो शुरू हो गया है. शाह चौथे चरण के चुनाव से पहले बंगाल में प्रचार करने आए हैं. अमित शाह आज चार रोड शो करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

जेडीयू नेताओं की रैली

बंगाल चुनाव 2021 में बिहार के नेताओं का जमघट लगना शुरू हो गया है. तेजस्वी यादव के बाद अब बिहार जेडीयू के नेता भी चुनावी मैदान में प्रचार के लिए कूद पड़े हैं. आज जेडीयू नेता और नीतीश सरकार में मंत्री श्रवण कुमार और सांसद संतोष कुशवाहा हावड़ा आएंगे. दोंनो नेता यहां पर जदयू उम्मीदवारों के प्रचार के लिए आएंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

मिथुन-जया का रोडशो

आज अभिनेत्री जया बच्चन टीएमसी कैंडिडेट के पक्ष में दमदम में रोडशो करेंगी, जबकि बीजेपी के पक्ष में सोनारपुर में मिथुन चक्रवर्ती रोडशओ करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

भाजपा प्रत्याशी मीना पुरोहित ने किया जोड़ासांको से नामांकन

कोलकाता नगर निगम की पूर्व उपमेयर व भाजपा प्रत्याशी मीना देवी पुरोहित ने मंगलवार को जोड़ासांको विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. चलता बाग़ान के शीतला मंदिर से काफी तादाद में अपने समर्थकों के साथ ठनठनिया काली, गणेश टाकीज, कलाकार स्ट्रीट होते हुए कैथेड्रल चर्च तक गयीं. इस मौके पर मीना पुरोहित ने कहा कि जनता से मिल रहे अभूतपूर्व समर्थन से वह उत्साहित हैं. कार्यकर्ताओं और समर्थकों में भी गजब का उत्साह और खुशी का माहौल है, जो मन में उत्साह जगाता है

email
TwitterFacebookemailemail

ममता की रैली

आज ममता बनर्जी उत्तर बंगाल में एक और कोलकाता में दौ रैली को संबोधित करेंगी. ममता बनर्जी लगातार चुनाव में तीन से चार जनसभा रोज कर रही हैं. बंगाल में आठ चरणों में चुनाव होना है.

email
TwitterFacebookemailemail

शाह का रोडशो

राज्य में 10 अप्रैल को होनेवाले चौथे चरण के चुनाव के पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर बंगाल में चुनाव प्रचार करने आ रहे हैं. बुधवार को श्री शाह बंगाल में कृषि आंदोलन की भूमि सिंगूर सहित तीन स्थानों पर रोड शो करेंगे. सिंगूर के साथ श्री शाह बुधवार को हावड़ा के डोमजूर और मध्य हावड़ा में भी रोड शो करेंगे. इस रोड शो के जरिये श्री शाह फिर तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोलेंगे. ज्ञात रहे कि अमित शाह ने नंदीग्राम सीट से भाजपा प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी के लिए रोड शो कर ताकत दिखायी थी. रोड शो में श्री शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला बोलते हुए कहा था कि इस बार पूरा बंगाल परिवर्तन के मूड में है. नंदीग्राम में मतदान के बाद भाजपा के बड़े नेता दावा कर रहे हैं कि वहां से ममता हार रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें