1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. amit shah attacks congress before reaching bengal said at assam inc can go to any level to win election mtj

बंगाल आने से पहले बरसे अमित शाह, बोले- चुनाव जीतने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकती है कांग्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Chunav 2021: खड़गपुर में थोड़ी देर में शुरू होगा अमित शाह का रोड शो.
Bengal Chunav 2021: खड़गपुर में थोड़ी देर में शुरू होगा अमित शाह का रोड शो.
Twitter

कोलकाता : पश्चिम बंगाल आने से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने असम की भूमि से कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. श्री शाह ने कहा कि इन्हें घुसपैठियों में भी अपना वोट बैंक दिखता है.

यही वजह है कि कांग्रेस पार्टी केरल में देश का बंटवारा करने वाली पार्टी मुस्लिम लीग से गठबंधन करती है, तो असम में बदरुद्दीन अजमल के साथ गठबंधन कर लेती है. बंगाल में वह फुरफुरा शरीफ के पीरजादा इंडियन सेक्युलर फ्रंट (आइएसएफ) के साथ गठबंधन करने से गुरेज नहीं करती.

केंद्रीय गृह मंत्री श्री शाह ने वोट बैंक के लिए सभी तत्वों से समझौता करने का आरोप लगाया. बंगाल के खड़गपुर में रोड शो करने के पहले अमित शाह असम में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. यहां से वह सीधे बंगाल के लिए रवाना हो जायेंगे. यहां खड़गपुर में एक रोड शो करेंगे.

बंगाल में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच चुनाव होना है. यहां पहली बार 8 चरणों में चुनाव कराये जा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उम्मीद है कि इस बार बंगाल में वह शानदार प्रदर्शन करेगी. उसे लगता है कि यदि वह अतिरिक्त मेहनत करे, तो सत्ता भी हासिल कर सकती है.

पीएम मोदी और अमित शाह का है बंगाल पर फोकस

यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह तक लगातार बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री की 20 रैलियां तय की गयी हैं. अमित शाह 14 एवं 15 मार्च के दो दिन के बंगाल दौरे में एक रोड शो के अलावा झारग्राम और बांकुड़ा में दो जनसभाएं भी करेंगे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें