1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. amit shah attack mamata banerjee tmc audio tap viral in cooch behar firing case bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

Bengal Chunav 2021: लाशों पर राजनीति करना शर्म की बात, सीएम ममता के कथित वायरल टेप पर अमित शाह का हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमित शाह
अमित शाह
Twitter

बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच कूचबिहार फायरिंग का मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी के एक कथित ऑडियो टेप को लेकर हमला बोला है. अमित शाह ने कहा कि दीदी, लाशों पर राजनीति कर रही है, जो कि शर्मनाक है. बता दें कि कल बीजेपी ने ममता बनर्जी का एक ऑडियो शेयर किया था, जिसमें कथित तौर पर टीएमसी सुप्रीमो पार्टी जिलाध्यक्ष से शीतलकुची फायरिंग केस में मारे गए लोगों के शवों को रखकर प्रदर्शन करने की बात कह रही हैं.

नदिया जिलो के चापड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कल से एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दीदी लाशों पर राजनीति करते हुए सुना जा रही हैं. यह लोकतंत्र के लिए शर्मनाक है. अमित शाह ने कहा कि बंगाल के लोग घुसपैठियों से परेशान हैं और इस बार लोग घुसपैठियों को बाहर करने के लिए वोट करेंगे.

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि बंगाल को कटमनी वाली सरकार चाहिए क्या? बंगाल को सिंडिकेट चलाने वाली सरकार चाहिए क्या? बंगाल को भतीजा कल्याण करने वाली सरकार चाहिए क्या? उन्होंने कहा कि दीदी की सरकार सिर्फ एक लोगो‍ं के लिए सोचती है.

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी और दीदी में सबसे बड़ा फर्क सोच का है. पीएम मोदी 24 घंटा गरीब और आम लोगों के लिए सोचते हैं, जबकि दीदी 24 घंटे ये सोचती हैं कि भतीजे को सीएम कैसे बनाया जाए. उन्होंने कहा कि बंगाल में सीपीएम, कांग्रेस और टीएमसी की सरकार घुसपैठ को नहीं रोक पाई.

बता दें कि शुक्रवार को बीजेपी ने ममता बनर्जी का एक कथित ऑडियो टेप शेयर किया है. ऑडियों में टीएमसी सुप्रीमो‍ शीतलकुची के कैंडिडेट से फायरिंग में मारे गए लोगों के शवों को रखकर प्रदर्शन करने की बात कर रही हैं. वहीं ममता बनर्जी ने इस मुद्दे पर कहा कि बीजेपी के लोग मेरा फोन टेपिंग करा रही है. चुनाव के बाद मैं इसकी सीआईडी जांच कराऊंगी.

Posted By: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें