1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. aishe ghosh age property net worth assets fir and biography jnusu president cpim candidate in west bengal election avh

Bengal Election 2021 : JNU की आइशी घोष पर दर्ज है 4 मुकदमा, जमुरिया से नामांकन भरने के बाद एफिडेविट में खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aishe Ghosh
Aishe Ghosh
Twitter

जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष और जमुरिया से सीपीएम कैंडिडेट आइशी घोष ने पर्चा दाखिल कर दिया है. आइशी घोष ने नामांकन भरने के साथ ही एफिडेविट में अपनी संपत्ति का भी खुलासा किया है. आइशी के पास वर्तमान में 500 रूपये इन हैंड कैश है, जबकि उनके पास में कुल संपत्ति 1 लाख 80 हजार के करीब है. इसके अलावा आइशी पर चार केस दर्ज है, जिनमें धरना-प्रदर्शन, शांति भंग करने जैसी धाराएं लगी हुई है.

चुनाव आयोग में दाखिल एफिडेविट के अनुसार जमुरिया से सीपीएम कैंडिडेट आइशी घोष पर दिल्ली के वसंतकुंज थाने में चार मुकदमा दर्ज है. आइशी पर चाल अलग-अलग तारीखों में यह मुकदमा दर्ज है. उनपर पहला मुकदमा 15 नवंबर 2019 में आईपीसी की धारा 323, 341 और 34 में दायर है. इसके अलावा साल 2020 में आइशी पर तीन मुकदमा दर्ज है.

दो लाख से भी कम संपत्ति

छात्रनेता आइशी की कुल संपत्ति दो लाख रुपये से भी कम की है. आइशी ने हलफनामे में बताया कि उनके 3 अकाउंट में कुल राशि 183818 रुपये है, जिनमें एक अकाउंट में जॉइंट रूप से 1000 रुपये रखा है. आइशी के पास कैश इन हैंड सिर्फ 500 रुपये की है.

बता दें कि गुरुवार को आइशी घोष ने आसनसोल में पर्चा दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के दौरान आइशी घोष के साथ मीनाक्षी मुखोपाध्याय के पिता मनोज मुखोपाध्याय भी मौजूद रहे. आसनसोल जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय में नामांकन दाखिल करने के बाद आइशी घोष ने कहा नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही मीनाक्षी दीदी मेरे लिए आदर्श है. उन्हें हमेशा गलत के खिलाफ लड़ाई करते हुए देखा है. नवान्न (सचिवालय) अभियान हो या चुनाव का मैदान, वो हमेशा सक्रिय रही हैं. उनकी इस लड़ाई को देखकर मुझे ताकत मिलती है.

Posted By : Avinish Kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें