1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. after bangla nijer meyekei chay of tmc pm modi gives new slogan bangla chaaye bjp model west bengal assembly election 2021 news mtj

TMC के ‘बांग्ला निजेर मेयेकेई चाय’ के जवाब में BJP को पीएम मोदी ने दिया नया नारा - ‘बांग्ला चाय बीजेपी मॉडल’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi ने बंगाल बीजेपी को दिया नया नारा.
PM Modi ने बंगाल बीजेपी को दिया नया नारा.
File Photo

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए सबसे पहले अपना पोस्टर रिलीज किया. तृणमूल कांग्रेस ने नारा दिया - ‘बांग्ला निजेर मेयेकेई चाय’ यानी बंगाल अपनी ही बेटी को चाहता है. इसके जवाब में अब भाजपा का भी नारा आ गया है.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नया नारा दिया है - ‘बांग्ला चाय बीजेपी मॉडल’ यानी बंगाल बीजेपी मॉडल चाहता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ट्वीट करके कहा, ‘भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जो सुशासन का पर्याय बन चुकी है. पार्टी का बेहतरीन ट्रैक रिकॉर्ड है. रिकॉर्ड बताते हैं कि भाजपा ही बंगाल को विकास के पथ पर ले जा सकती है.’

इसके साथ ही भाजपा के कार्यकर्ताओं से अपील की गयी है कि वे नमो एप्प (NaMo App) के वॉलेंटियर मॉड्यूल के योर वॉय सेक्शन में जाकर इस संबंध में कंटेंट, ग्राफिक्स और अन्य चीजों के बारे में जानकारी ले सकते हैं. साथ ही उस सामग्री को #BanglaChaayeBJPModel के साथ सोशल मीडिया पर प्रचारित करने के लिए भी कहा गया है.

उल्लेखनीय है कि बंगाल में चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे करीब आ रही हैं, सभी राजनीतिक दल प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. राजधानी समेत पूरे राज्य में ममता बनर्जी के बड़े-बड़े पोस्टर लग चुके हैं. तृणमूल के मुकाबले प्रचार में अभी भाजपा कहीं नहीं दिख रही है. अब जबकि पीएम ने बंगाल के लिए नया नारा दे दिया है, तो भाजपा कार्यकर्ताओं में उम्मीद जगी है कि उनकी पार्टी के पोस्टर-बैनर भी जल्द ही दिखने लगेंगे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें