1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. adhir ranjan choudhary wrote letter to mamata banerjee after tmc supporters attack on congress workers abk

मुर्शिदाबाद में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमले से अधीर रंजन दुखी, ममता बनर्जी को खत लिखकर मांगा इंसाफ

अधीर रंजन चौधरी ने चिट्ठी में लिखा है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ हिंसा की घटनाओं को अंजाम दिया गया है. इस घटना को अंजाम देने में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का हाथ है. इस मामले में तुरंत ही न्याय किया जाए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी को लिखा खत.
अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी को लिखा खत.
सोशल मीडिया

पश्चिम बंगाल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury ) ने सीएम ममता बनर्जी को चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) से न्याय की मांग की गई. अधीर रंजन चौधरी ने चिट्ठी में लिखा है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ हिंसा की घटनाओं को अंजाम दिया गया है. इस घटना को अंजाम देने में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का हाथ है. इस मामले में तुरंत ही न्याय किया जाए.

अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी को लिखा खत.
अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी को लिखा खत.
सोशल मीडिया

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लिखे खत में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने लिखा है कि मैं आपका ध्यान सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ताओं की हिंसक गतिविधियों की तरफ आकृष्ट कराना चाहता हूं. तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता दिन के उजाले में हिंसक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. मुर्शिदाबाद में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर टीएमसी के कार्यकर्ता हमले कर रहे हैं. यह कहीं से भी सही नहीं है. ऐसी हिंसक घटनाएं किसी भी राज्य के मुख्यमंत्री जैसे सांवैधानिक पद की मर्यादा धूमिल करती है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने मुर्शिदाबाद में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमले के मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग भी की है. उन्होंने अपनी चिट्ठी में लिखा है आपको (मुख्यमंत्री) यह जानकर हैरानी होगी कि यह लूट और हिंसा स्थानीय प्रशासन की मौजूदगी में अंजाम दिया गया. इलाके में अनिश्चितता की स्थिति है. पीड़ित लोग उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. मामले में आपसे (सीएम ममता बनर्जी) मामले में हस्तक्षेप की अपील है ताकि पीड़ितों को न्याय मिल सके.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें