1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. abhishek banerjee tms leader says bjp leaders dont dare to take my name now after home minister amit shah gets summons from bengal court bengal election news

अब BJP नेताओं में मेरा नाम लेने की हिम्मत नहीं'- अमित शाह को बंगाल कोर्ट से मिला समन तो अभिषेक बनर्जी ने दिया बड़ा बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिषेक बनर्जी
अभिषेक बनर्जी
Social Media

पश्चिम बंगाल की एमपी एमएलए कोर्ट द्वारा मानहानि केस में अमित शाह को समन जारी करने के बाद अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला है. अभिषेक बनर्जी ने कहा कि भाजपा के नेता अब मेरा नाम लेना भूल जाएंगे. उन्होंने कहा कि सभी नेता अब भाईपो-भाईपो करेंगे. लेकिन मेरा नाम नहीं लेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के आनुसार एक जनसभा के दौरान अभिषेक बनर्जी ने कहा कि पहले दिलीप घोष, मुकुल रॉय, अमित शाह और खुद पीएम मुझपर आरोप नाम लेकर बेबुनियाद आरोप लगाते थे, जिसके बाद मैंने कोर्ट का रास्ता चुना. अब मैं चैलेंज के साथ कह रहा हूँ कि कोई भी बीजेपी का नेता अब मेरा नाम नहीं लेगा.

सौगत राय ने बताया साहसी कदम- अभिषेक बनर्जी की याचिका के बारे में जब तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह एक साहसी कदम है. अमित शाह के खिलाफ लड़ना आसान बात नहीं है. अभिषेक एक साहसी लड़का है.

22 को होना है पेश- बता दें कि शुक्रवार को कोलकाता की एमपी एमएलए कोर्ट ने अमित शाह को समन जारी किया, जिसमें उन्हें या उनके प्रतिनिधि को 22 फरवरी के सुबह 10 बजे पेश होने के लिए कहा गया है. यह मामला अगस्त 2018 का है, जब कोलकाता के मेयो मैदान में अमित शाह ने अभिषेक बनर्जी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें