1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. 41 crude bombs recovered from south 24 parganas before the third phase elections police engaged in investigation

तीसरे चरण के चुनाव से पहले दक्षिण 24 परगना से 41 क्रूड बम बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तीसरे चरण के चुनाव से पहले दक्षिण 24 परगना से 41 क्रूड बम बरामद
तीसरे चरण के चुनाव से पहले दक्षिण 24 परगना से 41 क्रूड बम बरामद
Prabhat Khabar

बारुईपुर (नम्रता पांडेय): राज्य होने वाले तीसरे चरण के मतदान से पहले पुलिस को 41 क्रूड बम मिले हैं. ये बम दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर स्थित प्राणगंज गांव के पद्मपुकुर इलाके में मिले हैं. यह क्षेत्र 148 भांगर विधानसभा क्षेत्र में पड़ता है. शुक्रवार को पुलिस ने एक झाड़ी से ये बम बरामद किए हैं. फिलहाल मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है.

इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुयी है.उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह और डायमंड हार्बर के सांसद अभिषेक बनर्जी ने रोड शो किया था. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को उन्हें बारुईपुर में बम होने की जानकारी मिली थी. उसी आधार पर पुलिस ने अभियान चलाकर 41 क्रूड बम बरामद किये. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

पहले भी कई बार भांगर से मिल चुके हैं बम

चुनाव के दौरान अब तक कई बार भांगर विधानसभा क्षेत्र से बम मिल चुके हैं. यह क्षेत्र काफी संवेदनशील माना जाता है. पिछले दिनों इसी क्षेत्र से लगभग दो सौ बम बरामद किये गये हैं. पहले चरण के मतदान से पहले भी 26 क्रूड बम बरामद किए थे. उस वक्त बम बेनीपुकुर की सीआईटी रोड से बरामद किए थे. कुछ दिनों पहले नरेन्द्रपुर से पहले भी पुलिस ने 56 जिंदा बम बरामद किए थे.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें