केंद्रीय मंत्री देबश्री का ममता पर आरोप- बंगाल की बिगड़ी स्थिति से नजर हटाने के लिए सीएए का विरोध

कोलकाता : केंद्रीय महिला व बाल कल्याण राज्य मंत्री देबश्री राय चौधरी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा सीएए का विरोध करने पर हमला बोला है. सुश्री चौधरी ने सोमवार को बारासात में सीएए के समर्थन में घर-घर जाकर प्रचार किया और लोगों को सीएए की बारीकियां समझायी. सुश्री चौधरी ने कहा कि राज्य की स्थिति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 10:00 PM

कोलकाता : केंद्रीय महिला व बाल कल्याण राज्य मंत्री देबश्री राय चौधरी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा सीएए का विरोध करने पर हमला बोला है. सुश्री चौधरी ने सोमवार को बारासात में सीएए के समर्थन में घर-घर जाकर प्रचार किया और लोगों को सीएए की बारीकियां समझायी. सुश्री चौधरी ने कहा कि राज्य की स्थिति दिनों-दिन खराब होती जा रही है. कानून व्यवस्था और शिक्षा की स्थिति पूरी तरह से खराब हो गयी है.

उन्‍होंने कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) लोगों को ध्यान भटकाने के लिए सीएए का विरोध कर रही हैं, ताकि राज्य की व्यवस्था पर लोगों का ध्यान न जाए. सुश्री चौधरी ने कहा कि ममता जी ने हमेशा से नकारात्‍मक राजनीति की है. अपने राजनीतिक हितों की पूर्ति के लिए लोगों को गलत जानकारी देती रही हैं.

उन्होंने कहा कि बांग्लादेश से आये शरणार्थी पिछले 70 वर्षों से नागरिकता की मांग कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें नागरिकता देकर उनकी मांग पूरी की है. उन्हें उनका अधिकार दिया है. लेकिन ममता मुस्लिम घुसपैठियों और वोट बैंक की राजनीति के कारण शरणार्थियों को दिये जाने वाले हक का विरोध कर रही है.

उन्‍होंने कहा कि राज्य की जनता अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की राजनीति समझ गयी है. इस कारण उनकी सीएए की विरोध सभा में लोग नहीं आ रहे हैं, जबकि भाजपा की सभाओं में बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version