गुजराती गैंग की दो महिलाएं चोरी के आरोप में गिरफ्तार

डलहौसी से हावड़ा जाने के दौरान पंजाब के व्यापारी का बैग कर दिया था गायब बैग में 4000 कनाडियन व 100 यूएस डॉलर था गिरफ्तार महिलाओं ने बताया : गुजरात से आकर बंडेल व उत्तरपाड़ा में रह करती थीं हाथ की सफाई कोलकाता : व्यापार के सिलसिले में पंजाब से कोलकाता आये एक व्यापारी का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2019 6:04 AM

डलहौसी से हावड़ा जाने के दौरान पंजाब के व्यापारी का बैग कर दिया था गायब

बैग में 4000 कनाडियन व 100 यूएस डॉलर था

गिरफ्तार महिलाओं ने बताया : गुजरात से आकर बंडेल व उत्तरपाड़ा में रह करती थीं हाथ की सफाई

कोलकाता : व्यापार के सिलसिले में पंजाब से कोलकाता आये एक व्यापारी का बैग लेकर फरार होने के आरोप में कोलकाता पुलिस के वाच सेक्शन की टीम ने गुजराती गैंग की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पकड़ी गयी महिलाओं के नाम तारा अशोक माली (42) और हंसा प्रेम सोलंकी (30) है. दोनों गुजरात के साबरमती की रहनेवाली है.

अक्सर दोनों गुजरात से आने के बाद बंडेल व उत्तरपाड़ा में किराये के घर में रहती थीं. कुछ दिनों तक यहां रह कर लोगों से रुपये, मोबाइल व पर्स पर हाथ साफ कर दोनों गुजरात लौट जाती थीं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पंजाब के अमृतसर के निवासी पवन चुंग ने हेयर स्ट्रीट थाने में नवंबर महीने में शिकायत दर्ज करायी थी. शिकायत में बताया गया था कि वह डलहौसी इलाके के आरएन मुखर्जी रोड से बस लेकर हावड़ा जा रहे थे. उसी समय उनका बैग गायब हो गया था. बैग में 4 हजार कनाडियन डॉलर व 100 यूएस डॉलर मौजूद था.

इसके अलावा कुछ कागजात भी मौजूद थे. इस शिकायत के बाद पुलिस ने डलहौसी व हावड़ा के बीच रास्ते में लगे हुए विभिन्न कैमरों को खंगाल कर दो महिलाओं को संदेह के आधार पर पकड़ा. दोनों से सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने बैग चुराने के आरोप स्वीकार कर लिया. दोनों को पास से पुलिस ने 100 यूएस डॉलर व 3750 कनाडियन डॉलर जब्त कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version