भाटपाड़ा में तृणमूल पार्षद के घर बमबाजी

कोलकाता : भाटपाड़ा नगरपालिका के पांच नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद मिलन दत्त के घर पर अज्ञात बदमाशों ने बमबाजी की. घटना के बाद इलाके में आतंक का माहौल है. तृणमूल कांग्रेस ने इस घटना में भाजपा समर्थित बदमाशों का हाथ होने का आरोप लगाया है. तृणमूल पार्षद मिलन दत्त ने बताया कि शुक्रवार रात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 8, 2019 2:07 AM

कोलकाता : भाटपाड़ा नगरपालिका के पांच नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद मिलन दत्त के घर पर अज्ञात बदमाशों ने बमबाजी की. घटना के बाद इलाके में आतंक का माहौल है. तृणमूल कांग्रेस ने इस घटना में भाजपा समर्थित बदमाशों का हाथ होने का आरोप लगाया है. तृणमूल पार्षद मिलन दत्त ने बताया कि शुक्रवार रात उनके घर पर दो बम फेंके गये.

इसमें घर के दूसरे तल्ले पर ग्रील के कुछ हिस्से को नुकसान पहुंचा. उन्होंने कहा कि भारी दबाव के कारण भी तृणमूल कांग्रेस में हूं. इसलिए उन्हें डराने के उद्देश्य से यह हमला किया गया था. वहीं भाजपा पार्षद व नगरपालिका के चेयरमैन सौरभ सिंह ने कहा कि रुपये की वसूली को लेकर तृणमूल कांग्रेस में आपसी कलह चल रहा है. पार्षद के घर बमबाजी इसी गुटबाजी का नतीजा है.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस इलाके में हिंसा फैलाने की कोशिश कर रही है. घटना की खबर पाकर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. बता दें कि शुक्रवार को तृमणूल कांग्रेस के 18 पार्षदों ने भाटपाड़ा नगरपालिका के चेयरमैन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया था. उसी रात तृणमूल समर्थकों ने छह नंबर वार्ड में एक भाजपा के पार्टी कार्यालय पर कब्जा कर लिया था.

Next Article

Exit mobile version