जापानी एम्बेसी कार दुर्घटना मामले में टैंकर चालक गिरफ्तार

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना के विरुडीहा स्थित दो नंबर हाईवे पर गत चार नवंबर को कोलकाता से दुर्गापुर जा रही है जापानी एंबेसी (दूतावास) की कार को पीछे से आ रही एक गैस टैंकर ने जबरदस्त रूप से टक्कर मार दी थी. अनियंत्रित कार जाकर सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2019 2:28 AM

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना के विरुडीहा स्थित दो नंबर हाईवे पर गत चार नवंबर को कोलकाता से दुर्गापुर जा रही है जापानी एंबेसी (दूतावास) की कार को पीछे से आ रही एक गैस टैंकर ने जबरदस्त रूप से टक्कर मार दी थी. अनियंत्रित कार जाकर सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा गयी थी. इस दुर्घटना में कार के चालक फ़िरोजुद्दीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी.

इस घटना के बाद घातक गैस टैंकर चालक वाहन समेत फरार हो गया था. पुलिस घटना को लेकर शनिवार सुबह आरोपी गैस टैंकर के चालक सत्य नारायण पांडे तथा घातक वाहन को थाना क्षेत्र के बॉस कोपा टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने उक्त दुर्घटना की बात स्वीकार की है.
कांकसा थाना प्रभारी अर्नब गुहा ने बताया कि दुर्घटना के दिन से ही फरार आरोपी की तलाश की जा रही थी. आज गुप्त सूचना के आधार पर उक्त गैस टैंकर तथा उसके चालक सत्य नारायण पांडे को गिरफ्तार किया. पुलिस द्वारा आरोपी को दुर्गापुर महकमा अस्पताल में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने आरोपी को जेल हिरासत में भेजने का आदेश दिया.

Next Article

Exit mobile version