संपत्ति विवाद में मैक्सी चालक छोटे भाई की हत्या

चालक यूनियन ने की जल्द हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग मालदा : पैतृक संपत्ति के विवाद में एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की धारदार हथियार व बांस से पीटकर हत्या कर दी. सोमवार रात यह घटना मानिकचक थानांतर्गत धरमपुर ग्राम पंचायत के पंचिशा गांव में घटी है. घटना के बाद से आरोपी बड़ा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2019 12:41 AM

चालक यूनियन ने की जल्द हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग

मालदा : पैतृक संपत्ति के विवाद में एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की धारदार हथियार व बांस से पीटकर हत्या कर दी. सोमवार रात यह घटना मानिकचक थानांतर्गत धरमपुर ग्राम पंचायत के पंचिशा गांव में घटी है. घटना के बाद से आरोपी बड़ा भाई फरार है. इस घटना के सिलसिले में परिवार के लोगों ने आरोपी बड़े भाई अर्जुन घोष के खिलाफ मानिकचक थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की छानबीन करने के अलावा आरोपी की तलाश में जुटी है.
मृतक का नाम सीताराम घोष (42) है. आरोप है कि पेशे से मैक्सी चालक सीताराम की हंसुए से वार करने के बाद बांस से पीटकर हत्या की गयी है. घटना को लेकर मानिकचक मैक्सी चालक यूनियन के पक्ष से हत्यारोपी की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की गयी है. स्थानीय व पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृत सीताराम घोष पांच भाई हैं. वह सबसे छोटा था. सभी भाई पैतृक जमीन में से आधा-आधा कट्ठा में घर बनाकर रह रहे थे. सीताराम का घर सड़क के सामने था, जिस पर अर्जुन की नजर थी.
अर्जुन का कहना था कि वह चूंकि बड़ा भाई है इसलिए सड़क के सामने का घर उसे मिलना चाहिए. लेकिन छोटा भाई इस पर राजी नहीं हो रहा था. इसको लेकर आये दिन दोनों भाइयों में विवाद लगा रहता था. उसी क्रम में सोमवार की रात अर्जुन शराब पीकर घर आया तो छोटे भाई से उलझ गया. उसी दौरान कहासुनी के बाद आरोपी ने हंसुए से वार करने के बाद बांस सक पीट पीटकर छोटे भाई की हत्या कर दी. दूसरे भाइयों ने छोटे भाई की हत्या होते देख उसे बचाने को जैसे ही आगे बढ़े तब तक बड़ा भाई वहां से फरार हो गया.
सीताराम के पड़ोसी और मानिकचक मैक्सी चालक यूनियन के नेता अमित झा ने बताया कि सीताराम शांत स्वभाव के थे. पुलिस से हत्यारोपी की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की गयी है. मानिकचक थाना के ओसी देबू चक्रवर्ती ने बताया कि घटना को लेकर शिकायत दर्ज हुई है. हत्यारोपी फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version