इंटरसिटी एक्सप्रेस पर पथराव

मालबाजार : धुबरी से सिलीगुड़ी जंक्शन आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस पर पथराव करने की घटना हुई है. बुधवार की रात नौ बजे के करीब यह घटना चालसा से न्यू माल जंक्शन की तरफ कुर्ती रेल सेतु के निकट हुई है. आरोप है कि पथराव में ट्रेन के इंजन का शीशा टूट गया है और ट्रेन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2019 2:00 AM

मालबाजार : धुबरी से सिलीगुड़ी जंक्शन आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस पर पथराव करने की घटना हुई है. बुधवार की रात नौ बजे के करीब यह घटना चालसा से न्यू माल जंक्शन की तरफ कुर्ती रेल सेतु के निकट हुई है. आरोप है कि पथराव में ट्रेन के इंजन का शीशा टूट गया है और ट्रेन के चालक अशोक कुमार मुर्मू जख्मी हुए हैं.

ट्रेन को न्यू माल जंक्शन में रोका गया जहां चालक का इलाज चल रहा है. जानकारी मिलने पर जीआरपीएफ और आरपीएफ घटनास्थल पर पहुंचे. न्यू माल जंक्शन के जीआरपी थाना के ओसी प्रदीप देवनाथ ने कहा कि इस घटना को लेकर हमलोग सख्त कदम उठाने जा रहे हैं. उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी इस रुट पर कई ट्रेनों के साथ इस तरह की घटना हुई है.

एनएफ रेलवे के अलीपुरद्वार के डीआरएम कानवीर साइनी जैन ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. पुलिस उसकी छानबीन कर रही है. यात्रियों को किसी तरह की परेशानी न हो, इसके लिए उपाय किये जा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version