गाय चोरी के संदेह में युवक की पिटाई, मौत

दिनहाटा : गाय चोर होने के संदेह में एक युवक ने सामूहिक पिटाई में दम तोड़ दिया. कूचबिहार जिले के दिनहाटा दो नंबर ब्लॉक के साहेबगंज सीमांत इलाके में यह घटना घटी. मृत युवक की पहचान विमल बर्मन (35) के रूप में की गयी है. उसका घर बामनहाट इलाके के लाउचापाड़ा गांव में है. उल्लेखनीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2018 5:18 AM
दिनहाटा : गाय चोर होने के संदेह में एक युवक ने सामूहिक पिटाई में दम तोड़ दिया. कूचबिहार जिले के दिनहाटा दो नंबर ब्लॉक के साहेबगंज सीमांत इलाके में यह घटना घटी. मृत युवक की पहचान विमल बर्मन (35) के रूप में की गयी है. उसका घर बामनहाट इलाके के लाउचापाड़ा गांव में है.
उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से इस इलाके में गाय चोरी की बढ़ती घटनाओं से लोगों में बेचैनी थी. शनिवार रात को भारत-बांग्लादेश की सीमा से लगे साहेबगंज इलाके के एक घर से लोगों ने विमल को गाय चोर होने के संदेह में पकड़ा. उस घर के लोगों की गुहार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे गये. उन्होंने विमल की सामूहिक पिटाई शुरू कर दी.
पिटाई से वह बेहोश हो गया. गंभीर अवस्था में विमल को बामनहाट ब्लॉक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. खबर पाकर साहेबगंज थाना पुलिस ब्लॉक अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

Next Article

Exit mobile version