मेरठ : पोस्टमास्टर को बंधक बना 6.5 लाख लूट ले गये बदमाश

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में आधा दर्जन बदमाशों ने हथियार के बल पर पोस्टमास्टर को बंधक बना कर 6.5 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. मजे की बात यह है कि बदमाशों ने पोस्टमास्टर से नये नोट के चक्कर में जिन नोटों को लूटा है, वह 500 और 1000 रुपये के पुराने नोट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 15, 2016 9:26 PM

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में आधा दर्जन बदमाशों ने हथियार के बल पर पोस्टमास्टर को बंधक बना कर 6.5 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. मजे की बात यह है कि बदमाशों ने पोस्टमास्टर से नये नोट के चक्कर में जिन नोटों को लूटा है, वह 500 और 1000 रुपये के पुराने नोट बताये जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये वही नोट हैं, जिसे देकर लोगों ने नये नोट बदलवाये थे. सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गयी हैं, लेकिन अभी तक उसे कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

बताया जाता है कि मेरठ इलाके के बदमाश सौ रुपये के नोट या फिर नये नोट पाने के चक्कर में लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं. नये नोट पाने के चक्कर में ही बदमाशों ने मंगलवार को मेरठ के डबथुआ डाकघर को अपना निशाना बनाया. जहां पर लोग अपने पुराने नोट बदलकर नये नोट ले रहे थे. हालांकि, इस लूट के दौरान इन बदमाशों को 500-1000 रुपये के नोट पुराने नोट ही मिले है. यह रुपया मंगलवार को ही लोगों ने बदला था.

Next Article

Exit mobile version