पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, चार गिरफ्तार

नोएडा : बीती रात एक मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. घटना थाना फेस-2 की है. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगी. पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटी हुई एक बंदूक और एक कार बरामद की है. बदमाशों के दो साथी मौके से फरार हो गये. वरिष्ठ पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2017 5:03 PM

नोएडा : बीती रात एक मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. घटना थाना फेस-2 की है. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगी. पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटी हुई एक बंदूक और एक कार बरामद की है. बदमाशों के दो साथी मौके से फरार हो गये. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि बीती रात थाना फेस-2 के थानाध्यक्ष शावेज खान अपनी टीम के साथ गश्त पर थे. सेक्टर-88 के पास एक हुंडई गेट्स कार में कुछ लोग बैठे दिखे, वे पुलिस को देख कार लेकर भागने लगे. पुलिस ने उनका पीछा किया, तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्वाई की. इस मुठभेड़ में नसीम पुत्र इंतजार को गोली लग गयी.

एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने मौके से नसीम, फरमान, ताहिर और शान मोहम्मद निवासी गांव रामपुर शाहपुर थाना चंडौस जनपद अलीगढ़ को गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी ने बताया कि मौके से बदमाशों के दो साथी भाग निकले. उन्होंने बताया कि पकड़े गये बदमाशों के पास से पुलिस ने थाना फेस-2 क्षेत्र से एक हफ्ते पहले गार्ड से लूटी गयी दोनली बंदूक बरामद की. एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन बदमाशों ने नोएडा और अलीगढ़ जनपद में लूटपाट की कई वारदातें की हैं. घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Next Article

Exit mobile version