एंटी रोमियो स्क्वॉड के तहत पुलिस का अभियान शुरू, मनचलों और होटल संचालकों में खलबली

मेरठ : भारतीय जनता पार्टी के चुनावी वादे के आधार पर एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया गया है. भाजपा नेताओं ने कहा, मनचलों के कारण लड़कियों को दिक्कत होती है उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की पुलिस द्वारा छेडछाड की बढती घटनाओं पर काबू पाने के लिए कॉलेजों के बाहर शुरु किये गये ऑपरेशन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 22, 2017 2:00 PM

मेरठ : भारतीय जनता पार्टी के चुनावी वादे के आधार पर एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया गया है. भाजपा नेताओं ने कहा, मनचलों के कारण लड़कियों को दिक्कत होती है उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की पुलिस द्वारा छेडछाड की बढती घटनाओं पर काबू पाने के लिए कॉलेजों के बाहर शुरु किये गये ऑपरेशन रोड रोमियो अभियान के चलते शहर के मनचलों के साथ साथ होटल संचालकों में भी खलबली मच गई है. पुलिस ने होटलों में की गई छापामारी के दौरान बरामद हुक्का फ्लेवर की बोतलों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है. आईजी अजय आनंद ने आज बताया कि मुख्यमंत्री के आदेश पर पुलिस की एंटी रोमियों टीम का गठन किया गया है.

जोन के सभी जिलों के सभी थानों में गठित इन टीमों में एक दरोगा,तीन सिपाही और महिला कांस्टेबल रखे गये हैं. थाना स्तर पर गठित टीम के सदस्यों को ऐसे इलाकों में तैनात किया गया है जहां छेडछाड की घटनाएं होती हैं. टीम द्वारा हर रोज कॉलेजों के बाहर ऑपरेशन रोड रोमियो चलाया जायेगा। टीम सही काम कर रही है या नहीं इस पर नगर पुलिस अधीक्षक नजर रखेंगे.
नगर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पुलिस का उद्देश्य इस अभियान के जरिये शहर में ऐसा माहौल बनाना है कि दिन हो या रात कोई भी महिला या युवती खुद को असुरक्षित महसूस नहीं करें उन्होंने बताया कि अभियान के तहत शहर के बदनाम होटलों में भी छापामारी की जा रही है. अभियान के तहत थाना सदरबाजार क्षेत्र के एक होटल में हुक्का बार चलता मिला। यहां से पुलिस ने फ्लेवर की बोतलें और टोबको लिखे रैपर बरामद किये हैं. सभी को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा रहा है. पुलिस का कहना है कि फ्लेवर की आड में युवाओं को हल्का नशा दिया जा रहा था.

Next Article

Exit mobile version