नोटबंदी : नकदी की कमी से नाराज लोगों ने बैंक शाखा में की तोड-फोड

मुजफ्फरनगर : नोटबंदी के बाद नकदी की कमी का सामना कर रहे लोगों के एक समूह ने आज ककरोली गांव में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में तोड-फोड की. प्राप्त जानकारी के अनुसार नाराज लोगों ने बैंक में पथराव किया जिसके बाद पुलिस ने हालात को संभाला. थाना प्रभारी आनंद मिश्रा ने बताया कि बैंक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 20, 2016 1:31 PM

मुजफ्फरनगर : नोटबंदी के बाद नकदी की कमी का सामना कर रहे लोगों के एक समूह ने आज ककरोली गांव में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में तोड-फोड की. प्राप्त जानकारी के अनुसार नाराज लोगों ने बैंक में पथराव किया जिसके बाद पुलिस ने हालात को संभाला.

थाना प्रभारी आनंद मिश्रा ने बताया कि बैंक के शाखा प्रबंधक चन्दर मोहन ने पुलिस में दर्ज करायी एक शिकायत में बैंक शाखा में नकदी की कमी का विरोध करने वाले कुछ लोगों पर कल शाम पथराव करने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप लगाये हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है.

पुलिस ने बताया कि यहां से करीब 40 किमी दूर स्थित शामली जिले के फतेहपुर गांव में इसी प्रकार का एक मामला पाया गया है. यहां कुछ लोगों ने कल नकदी नहीं मिलने के बाद यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा में तोड-फोड की. पुलिस ने बताया कि नकदी नहीं मिलने से नाराज लोगों ने शाहपुर-कांधला रोड बंद कर दिया.

बाद में पुलिस ने रोड को खुलवाया और यातायात बहाल कराया गया. शामली जिले के ही झालाबाद कस्बे में भी नाराज लोगों ने पंजाब नेशनल बैंक से नकदी नहीं मिलने के कारण नाराज होकर दिल्ली-सहारनपुर रोड बंद कर दिया. उन्होंने बताया कि विरोध प्रदर्शन के कारण कल कई घंटे तक सडक यातायात बाधित रहा.

Next Article

Exit mobile version