त्रिवेणी संगम में पेशाब करते कैमरे में कैद हुए इलाहाबाद के एडीएम, तस्‍वीरें वायरल

लखनऊ : देश में आज जहां चारों ओर स्‍वच्‍छता की बात हो रही है. ग्रामीण इलाकों में सरकार शौचालय को बढ़ावा देने की ओर जोर-शोर से लगी हुई है और वहीं उत्तर प्रदेश से स्‍वच्‍छता को लेकर एक खबर सामने आ रही है. इलाहाबाद के एडीएम ओबी श्रीवास्‍तव की एक तस्‍वीर आज मीडिया में वायरल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2016 6:42 PM

लखनऊ : देश में आज जहां चारों ओर स्‍वच्‍छता की बात हो रही है. ग्रामीण इलाकों में सरकार शौचालय को बढ़ावा देने की ओर जोर-शोर से लगी हुई है और वहीं उत्तर प्रदेश से स्‍वच्‍छता को लेकर एक खबर सामने आ रही है. इलाहाबाद के एडीएम ओबी श्रीवास्‍तव की एक तस्‍वीर आज मीडिया में वायरल हो गयी है.

दरअसल ओबी श्रीवास्‍तव पवित्र त्रिवेणी संगम में पेशाब कर रहे थे और किसी ने उनकी तस्‍वीरें ले ली. तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गयी है और लोग उनका मजाक बना रहे हैं. त्रिवेणी के इसी संगम में पवित्र स्‍नान का महात्म्य है. देश-विदेश से लोग सालों भर यहां पवित्र स्‍नान के लिए आते हैं.

* एडीएम ने सफाई दी

सोशल मीडिया में तस्‍वीरें वायरल होने के बाद एडीएम ने अपनी सफाई दी है. उन्‍होंने कहा, वो पेशाब करने नहीं गये थे, बल्कि हाथ धोने नदी किनारे गये थे.

* सरकार ने दिया जांच का आदेश

एडीएम की इस हरकत का विरोध सोशल मीडिया में किया जा रहा है. वहीं अब इस मामले पर सरकार भी एक्‍शन में आ गयी है. उत्तर प्रदेश सरकार ने एडीएम के इस हरकत की जांच का आदेश दे दिया है.

* भाजपा ने एडीएम को सस्‍पेंड करने की मांग की

भाजपा ने त्रिवेणी संगम में पेशाब करने वाले एडीएम ओबी श्रीवास्‍तव को निलंबित करने की मांग की है. भाजपा नेता लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने सरकार से मांग की है कि एडीएम ओबी श्रीवास्‍तव को तत्काल निलंबित की जाए.

* त्रिवेणी महोत्‍सव की तैयारी में जुटे थे अधिकारी

बताया जाता है कि इलाहाबाद में पवित्र महोत्‍सव को लेकर एक मीटिंग रखी गयी थी. इसी मीटिंग के लिए अधिकारी वहां जुटे थे. बड़ी संख्‍या में वहां मीडियाकर्मी भी जुटे थे. इसी दौरान एडीएम की पेशाब करते हुए तस्‍वीरें वायरल हुई.

Next Article

Exit mobile version