कमलेश तिवारी के हत्यारों पर पुलिस ने घोषित किया ढाई- ढाई लाख रूपये का इनाम

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह ने हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के दो आरोपियों पर ढाई -ढाई लाख रूपये का इनाम घोषित किया है. राज्य सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि डीजीपी ने तिवारी की हत्या के दोनों आरोपियों पर ढाई – […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 1:51 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह ने हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के दो आरोपियों पर ढाई -ढाई लाख रूपये का इनाम घोषित किया है. राज्य सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि डीजीपी ने तिवारी की हत्या के दोनों आरोपियों पर ढाई – ढाई लाख रूपये यानी कुल पांच लाख रूपये का इनाम घोषित किया है.

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी (45) की नाका हिण्डोला थानाक्षेत्र स्थित उनके आवास पर शुक्रवार को हत्या कर दी गयी थी. पुलिस महानिदेशक सिंह ने बताया था कि होटल स्टाफ के मुताबिक, हत्या वाले दिन दोनों आरोपियों ने अपने नाम क्रमश: शेख अशफाकुल हुसैन और मुइनुद्दीन पठान बताये थे. दोनों ही होटल से बाहर चले गये. उन्होंने भगवा कुर्ता पहन रखा था और उनके हाथ में मिठाई का डिब्बा था. जांच के दौरान पता लगा कि हत्यारे 17 अक्टूबर को होटल में आये थे और 18 अक्टूबर को दोपहर में होटल छोड़कर चले गये.

पुलिस ने होटल के उस कमरे से खून से सना भगवा कुर्ता बरामद किया है, जहां हत्यारे रूके थे. होटल के कमरे में एक नये मोबाइल फोन का डिब्बा भी मिला है. मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) पहले ही बनाया गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक तिवारी के परिवार वालों से रविवार को मुलाकात कर हत्यारों को पकड़ने में हरसंभव मदद का आश्वासन दिया था.

Next Article

Exit mobile version