पिंक पैंट में पिस्तौल लहराने वाला बसपा नेता का बेटा सफेद शर्ट में आया सामने, किया सरेंडर

लखनऊ/नयी दिल्ली : दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराने के बाद से फरार चल रहे बसपा के एक पूर्व सांसद का बेटा आशीष पांडे गुरुवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट सरेंडर करने पहुंचा.उसके सरेंडर करने के बाद कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को एक दिन की रिमांड दी. दिल्ली पुलिस ने कोर्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2018 11:34 AM

लखनऊ/नयी दिल्ली : दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराने के बाद से फरार चल रहे बसपा के एक पूर्व सांसद का बेटा आशीष पांडे गुरुवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट सरेंडर करने पहुंचा.उसके सरेंडर करने के बाद कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को एक दिन की रिमांड दी. दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से चार दिन के रिमांड की मांग की थी. इस खबर के इतर, आशीष पांडे का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह सफेद सर्ट में पहने नजर आ रहा है और मामले पर सफाई भी दे रहा है.

आशीष पांडेय ने एक वीडियोजारी करके कहा है कि मेरे पास लाइसेंसी पिस्टल है. मेरे पास पिछले 20 सालों से पिस्टल है लेकिन मैंने आज तक किसी के साथ कोई अभद्रता नहीं की है. मैं कोर्ट में सरेंडर करूंगा लेकिन मेरी लोगों से अपील है कि पहले सीसीटीवी फुटेज देख ले उसके बाद किसी निर्णय पर पहुंचे.

यहां चर्चा कर दें कि आशीष पांडेय की तलाश में दिल्ली और उत्तर प्रदेश की पुलिस ने बुधवार को कई जगहों पर छापेमारी की जबकि एक अदालत ने आरोपी के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया है. बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे ने रविवार को एक पूर्व कांग्रेसी विधायक के बेटे गौरव कंवर को धमकी देने के लिये हयात रीजेंसी होटल में अपनी पिस्तौल निकाल ली थी.

इधर, उप्र पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि लखनऊ के रीयल एस्टेट कारोबारी पांडे के पास तीन अग्नेयास्त्रों के लाइसेंस थे जिन्हें अब निलंबित कर दिया गया है. कंवर ने दिल्ली पुलिस को दिये अपने बयान में कहा कि पांडे ने अपनी पिस्तौल निकाल ली और चिल्लाया, ‘‘मैं तुम्हें मार दूंगा’ जिससे वह इस हद तक ‘‘डर’ गये कि पुलिस के पास भी नहीं गये. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद जनआक्रोश को देखते हुए दिल्ली पुलिस हरकत में आयी और पांडे की तलाश शुरू की जो घटना के बाद से लापता हो गया था.

वीडियो में पांडे होटल के स्वागत कक्ष के बाहर दो और मेहमानों के साथ बहस करता दिख रहा है.

Next Article

Exit mobile version