पहचान की थी युवती, पहले दिया लिफ्ट उसके बाद यमुना एक्सप्रेस वे पर किया गैंगरेप

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शनिवार रात नोएडा की एक परिचित युवती को घर छोड़ने के नाम पर एक युवक द्वारा साथी के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार में कथिततौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार रात एक युवती ने यूपी-100 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2018 3:27 PM

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शनिवार रात नोएडा की एक परिचित युवती को घर छोड़ने के नाम पर एक युवक द्वारा साथी के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार में कथिततौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार रात एक युवती ने यूपी-100 पर फोन कर पुलिस को बताया कि नयी आबादी, थाना दादरी, गौतमबुद्ध नगर निवासी सलमान और उसके मित्र साजिद ने उसे लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर लिया और अब एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में गैंगरेप करने के बाद कृष्णानगर इलाके में छोड़कर भाग रहे हैं.

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद युवकों को घेराबंदी कर तुरंत दबोच लिया गया. उन्हें अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया तथा पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया. सूचना मिलने के बाद उसके परिजन भी मथुरा पहुंच गए हैं. सिंह ने बताया कि युवती के अनुसार वह मूलतः मेरठ जिले के एक गांव की निवासी है तथा ग्रेटर नोएडा में निजी संस्थान में नौकरी करती है. सलमान भी पास में ही एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की दुकान में नौकरी करता है.

इसलिए वह उसे जानती थी. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि सलमान ने फोन कर अपने दोस्त साजिद को भी बुला लिया. लेकिन जब वह रास्ता बदल कर यमुना एक्सप्रेस-वे पर चढ़ने लगा तो उसे शक हुआ. मना करने पर उन लोगों ने उसका मुंह बंद कर दिया और मथुरा तक उससे दुष्कर्म किया. प्रतिरोध किया तो बुरी तरह मारा-पीटा. एसपी सिटी ने बताया कि इस मामले में युवती के बयान के अनुसार मुकदमा कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी गयी है.

यह भी पढ़ें-
IPL 2018 : मथुरा में चल रहा था हाइटेक सट्टा बाजार, जब पुलिस पहुंची तो…

Next Article

Exit mobile version