OMG : बारात आने से एक दिन पहले दुल्‍हन को लेकर भागा शादीशुदा आदमी, गुस्‍साये लोगों ने किया ये…

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक विवाहित व्यक्ति शादी से एक दिन पहले एक दुल्हन को लेकर भाग गया. इससे क्रोधित होकर लड़की पक्ष के लोगों ने आरोपी के घर पर तोड़फोड़ की और एक पूर्व सभासद की पिटाई भी कर दी. लड़की की आज देहरादून से बारात आनी थी लेकिन इससे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2017 5:26 PM

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक विवाहित व्यक्ति शादी से एक दिन पहले एक दुल्हन को लेकर भाग गया. इससे क्रोधित होकर लड़की पक्ष के लोगों ने आरोपी के घर पर तोड़फोड़ की और एक पूर्व सभासद की पिटाई भी कर दी.

लड़की की आज देहरादून से बारात आनी थी लेकिन इससे पहले कल रात जनकपुरी थाने के खान आलमपुरा का ही रहने वाला शादीशुदा व्यक्ति बिलाल उसे लेकर भाग गया. पुलिस अधीक्षक (शहर) प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि लड़की पक्ष के लोगों ने बिलाल के घर पहुंच तोड़फोड़ की.

उत्तर प्रदेश की और अधिक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

जब इलाके के पूर्व सभासद नदीम अंसारी मौके पर पहुंचे तो लोगों ने उनकी भी धुनाई कर दी. उन्होंने कहा कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूर्व सभासद को मुक्त कराया. सिंह ने बताया कि पुलिस युवक और युवती दोनों की तलाश कर रही है और जिन लोगों ने तोड़फोड़ की है उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. पुलिस युवक की तलाश मे जगह-जगह दबिश दे रही है.

Next Article

Exit mobile version