1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi sweeper physically assaulted class three student police arrested accused abk

Varanasi News: वाराणसी में मासूम से दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्त में आरोपी स्वीपर, स्कूल में घिनौनी घटना

बच्ची ने बताया कि वो बाथरूम में गई तो वहां अंकल ने गलत हरकत की. बच्ची के मुंह से ये बातें सुनकर मां सन्न रह गई और परिवार के दूसरे सदस्यों को जानकारी दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
वाराणसी में मासूम से दुष्कर्म
वाराणसी में मासूम से दुष्कर्म
प्रभात खबर

Varanasi News: शिव की नगरी काशी में अनर्थ हो गया. सिगरा थाना क्षेत्र के एक नामी-गिरामी कॉन्वेंट स्कूल में क्लास तीन की छात्रा के साथ स्वीपर ने रेप किया. मासूम के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी स्वीपर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी स्वीपर से पूछताछ कर रही है.

वाराणसी के शिवपुर की छात्रा सिगरा स्थित एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में क्लास तीन में पढ़ती है. वो स्कूल से घर पहुंची तो मां ने उसे सहमा देखा. कपड़े पर खून लगे होने की बात पूछी तो बच्ची ने खुद के साथ हुए अत्याचार की कहानी सुना दी. बच्ची ने बताया कि वो बाथरूम में गई तो वहां अंकल ने गलत हरकत की. बच्ची के मुंह से ये बातें सुनकर मां सन्न रह गई और परिवार के दूसरे सदस्यों को जानकारी दी.

मासूम के पिता ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और छात्रा को लेकर सिगरा थाने पहुंचे. पुलिस पूरे मामले में तत्परता दिखाते हुए स्कूल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज से पहचान करके आरोपी स्वीपर को उसके घर से गिरफ्तार किया. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. डीजीपी वरुणा जोन विक्रांत वीर ने कहा है कि यह घटना शर्मनाक है. आरोपी अजय कुमार उर्फ सिंकू को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट:- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें