1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi stf arrested two accused in bjp leader jitram munda murder case sht

BJP नेता जीतराम मुंडा हत्याकांड में STF को मिली बड़ी सफलता, मुन्ना बजरंगी गिरोह के दो शूटर अरेस्ट, खुले कई राज

एसटीएफ ने बुधवार देर शाम केंट थाना क्षेत्र से बीजेपी नेता जीतराम मुंडा हत्याकांड में वांछित माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के गिरोह के दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अजीत सिंह उर्फ लल्लन और राजीव सिंह
अजीत सिंह उर्फ लल्लन और राजीव सिंह
prabhat khabar

Varanasi News: एसटीएफ वाराणसी यूनिट के हाथ बुधवार देर शाम बड़ी सफलता लगी है. टीम ने शहर के केंट थाना क्षेत्र के नदेशर से बीजेपी नेता जीतराम मुंडा हत्याकांड में वांछित माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के गिरोह के दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल एक कार बरामद हुई है.

बीजेपी नेता की हत्या मामले में दो गिरफ्तार

एसटीएफ यूनिट के डिप्टी एसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि, झारखंड पुलिस ने सूचना दी कि बीजेपी नेता जीतराम मुंडा की हत्या के वांछित दो शूटर की लोकेशन वाराणासी के आस पास जिलों में होने की संभावना है. एटीएफ वाराणसी ने तलाश शुरू की दोनों शूटरों अजित प्रताप सिंह राजीव सिंह ममेरे भाई है.

जेल में रची गई हत्या की साजिश

एसटीएफ यूनिट ने आखिर में दोनों शूटर को कैंट थाना क्षेत्र के नदेशर से गिरफ्तार कर लिया. एसटीएफ ने गिरफ्तार शूटरों के पास से एक कार और दो मोबाइल बरामद किए हैं. डिप्टी एसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि बीजेपी नेता की हत्या की साजिश रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में रची गयी थी.

जेल में बंद एक नक्सली ने दी हत्या की सुपारी

उन्होंने बताया कि, हत्या की साजिश जेल में बंद एक नक्सली ने रची थी. उसी ने जेल से बीजेपी नेता की हत्या की सुपारी दी थी. यह सुपारी झारखंड के सेहर के रहने वाले मनोज मुंडा ने दिलाई थी. मनोज भी जेल में बंद है. ये एसटीएफ के पूछताछ में गिरफ्तार हुए अजित प्रताप सिंह और राजीव कुमार सिंह ने बताया गिरफ्तार दोनों अपराधी जौनपुर के रहने वाले है.

रिपोर्ट-विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें