1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news yoga guru baba ramdev reached varanasi will participate in these programs acy

Varanasi News: योग गुरु बाबा रामदेव पहुंचे वाराणसी, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव बरजी गांव में स्थित भारतीय शिक्षा बोर्ड के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व आईएएस एनपी सिंह के आवास पर शनिवार रात्रि विश्राम करेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
योग गुरु बाबा रामदेव पहुंचे वाराणसी
योग गुरु बाबा रामदेव पहुंचे वाराणसी
सोशल मीडिया

Varanasi News: योग गुरु बाबा रामदेव शनिवार की शाम वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे. वह एक निजी स्कूल के योग शिविर में योगा प्रशिक्षण देने के साथ ही स्कूल परिसर में स्थित योगा भवन के शिलान्यास में शामिल होने के लिए यहां आए हैं. बाबा रामदेव का एयरपोर्ट पर पिंडरा विधायक डॉ. अवधेश सिंह समेत एसडीएम, क्षेत्राधिकारी सहित अन्य अधिकारियों और नेताओं ने अगवानी की. उसके बाद बाबा रामदेव बरजी गांव के लिए प्रस्थान कर गए.

दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव बरजी गांव में स्थित भारतीय शिक्षा बोर्ड के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व आईएएस एनपी सिंह के आवास पर शनिवार रात्रि विश्राम करेंगे. यहां स्थित बनारस पब्लिक स्कूल प्रांगण में वे बच्चों को योगा का प्रशिक्षण देंगे. इस योग शिविर के माध्यम से वे लोगों को योगा के प्रति जागरूक करेंगे. रविवार को सुबह 5 बजे से 9 बजे तक यह शिविर चलेगा. योग शिविर का समापन होने के बाद स्कूल परिसर में ही वे योग भवन का शिलान्यास करेंगे.

इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचते ही बाबा रामदेव का पिंडरा विधायक डॉ. अवधेश सिंह, बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास परिषद के बृजभूषण ओझा, एसडीएम पिंडरा राजीव राय, सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय, दीपांकर आर्य, जितेंद्र पांडेय, प्रदीप सिंह इलाका, अरुण मिश्रा, पवन मिश्रा जित्तू, जितेंद्र यादव सहित दर्जनों लोगों ने उनका अभिनन्दन किया.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें