1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news update the bar association mahamantri thrashed advocates staged protest in kashi abk

Varanasi News: वाराणसी में वकील की पिटाई, आक्रोशित अधिवक्ताओं ने किया हंगामा, कार्रवाई की मांग

घटना से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने पुलिस प्रशासन को आरोपी वाहन पार्किंग ठेकेदार को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार करनेका अल्टीमेटम दिया है. करवाई नहीं होने पर चक्काजाम और भूख हड़ताल करने की चेतावनी पुलिस प्रशासन को दी गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: वाराणसी में वकील की पिटाई, आक्रोशित अधिवक्ताओं ने किया हंगामा
Varanasi News: वाराणसी में वकील की पिटाई, आक्रोशित अधिवक्ताओं ने किया हंगामा
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी के कचहरी परिसर में बुधवार को अधिवक्ताओं के हंगामे के चलते हड़कंप मच गया. बताया जाता है कि अधिवक्ताओं ने दी बनारस बार एसोसिएशन के महामंत्री के साथ मारपीट का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर हंगामा शांत किया.

घटना से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने पुलिस प्रशासन को आरोपी वाहन पार्किंग ठेकेदार को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया है. करवाई नहीं होने पर चक्काजाम और भूख हड़ताल करने की चेतावनी दी गई है.

इस मामले को लेकर दी बनारस बार एसोसिएशन के महामंत्री विवेक कुमार सिंह ने पत्रकारों को बताया कि हम लोग विकास भवन के पास अपनी गाड़ी पार्किंग करते थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि सर्किट हाउस में बन रहे पार्किंग के ठेकेदार राकेश सिंह, दीपक सिंह और उनके साथ 15-20 लोग अधिवक्ता आनंद सिंह के साथ मारपीट करते हुए गाली दे रहे थे. इस पर उन्होंने बीच बचाव किया तो उन्हें और उनके साथी अधिवक्ता आशीष सिंह के साथ भी मारपीट की गई. पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें