1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news unnatural physical assault with five students in name of getting admission acy

Varanasi News: वाराणसी में एडमिशन दिलाने के नाम पर छात्रों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में

वाराणसी में एडमिशन दिलाने के नाम पर छात्रों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. छात्रों के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: एडमिशन दिलाने के नाम पर छात्रों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म
Varanasi News: एडमिशन दिलाने के नाम पर छात्रों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म
प्रभात खबर

Varanasi News: जिले के लंका थाना क्षेत्र में बच्चों को कमच्छा स्थित एक स्कूल में एडमिशन कराने का लालच देकर 5 नाबालिग बच्चों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोपी बीएचयू का पूर्व छात्र है. लंका पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने बीएचयू के एनसीसी और सेंट्रल हिन्दू स्कूल में एडमिशन कराने के नाम पर नाबालिग बच्चों को अपने झांसे में लिया. उसने पैसे लेने के अलावा बच्चों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. इसे लेकर उन्होंने लंका पुलिस को तहरीर दी. मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

दुष्कर्म का आरोपी गंगापुर निवासी मुरारी लाल है, जिसने बीएचयू से ग्रेजुएशन किया है. आरोपी के संपर्क में बच्चों के परिजन सेंट्रल हिन्दू स्कूल में एडमिशन कराने के लिए आये थे. आरोपी ने विश्वास दिलाया कि बच्चों का एडमिशन मैं करा दूंगा. उसने एडमिशन के नाम पर पैसे भी ले लिये और 5 छात्रों को एडमिशन के बहाने बुला कर बीएचयू हेलीपैड के अंदर ही झाड़ियों में ले जा कर दुष्कर्म किया.

बच्चों ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों की दी. बच्चों द्वारा मिली जानकारी पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ लंका थाने पर लिखित शिकायत की. सभी पांचों छात्र चौबेपुर के रहने वाले हैं, जिनकी उम्र 15 साल से कम है.

लंका अपराध इंस्पेक्टर महातम यादव ने बताया कि नाबालिग छात्रों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग छात्रों के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें