1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news two criminals looted jewelry from a hindi teacher in broad daylight abk

Varanasi News: महिला को झांसा दिया और गहने लेकर शातिर फरार, दोनों आरोपियों की जारी है तलाश

टप्पेबाजों ने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए महिला डिग्री कॉलेज की प्रिंसिपल को निशाना बनाया. अध्यापिका कुछ समझ पातीं उससे पहले शातिर उनकी चेन और अंगूठी लेकर चंपत हो गए. महिला की सूचना पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: महिला को झांसा दिया और गहने लेकर शातिर फरार
Varanasi News: महिला को झांसा दिया और गहने लेकर शातिर फरार
प्रभात खबर

Varanasi News: एक बार फिर से वाराणसी शहर में टप्पेबाजों ने अपना पांव पसारना शुरू कर दिया है. शहर में आए दिन ठगी की घटनाएं हो रही हैं. सोमवार को टप्पेबाजों ने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए महिला डिग्री कॉलेज की प्रिंसिपल को निशाना बनाया. अध्यापिका कुछ समझ पातीं उससे पहले शातिर उनकी चेन और अंगूठी लेकर चंपत हो गए. महिला की सूचना पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह रिक्शे से महिला डिग्री कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. अनुपमा सिंह भीम नगर स्थित अपने कॉलेज जा रही थीं. पीड़िता के मुताबिक उनके पास एक युवक खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए आया.

इसी बीच उनसे महिला अध्यापिका को गले में चेन और अंगूठी नहीं पहनने की बात कहने लगा. अचानक उसका दूसरा साथी आया और उसने अपने गले से चेन उतारकर दे दिया. उसके बाद अध्यापिका ने भी अपनी चेन उतारकर दे दी. महिला को जब तक कुछ समझ में आता जालसाज उनका गहना लेकर फरार हो चुका है.

आरोपी ने महिला अध्यापिका को गले में चेन और अंगूठी नहीं पहनने की सलाह दी. अचानक उसका दूसरा साथी आया और उसने अपने गले से चेन उतारकर उसे दे दिया. यह देखकर महिला ने भी अपनी चेन और अंगूठी उतारकर दे दी. महिला जब तक कुछ समझ पाती आरोपी गहने लेकर वहां से रफूचक्कर हो गया.

पुलिस ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. उच्चाधिकारियों के संज्ञान में मामला डाल दिया गया है. पुलिस ने टप्पेबाजों की गिरफ्तारी की कोशिशें तेज कर दी है.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें