1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news three smugglers arrested with ganja worth crores odisha haryana connection exposed acy

Varanasi News: DRI ने पकड़ा करोड़ों का गांजा, तीन तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से हरियाणा जा रही थी खेप

डीआरआई के सीनियर इंटेलिजेंस अधिकारी आनंद राय ने बताया कि सूचना मिली थी कि ओडिशा के संबलपुर से हरियाणा के पानीपत के लिए गांजा की बड़ी खेप ले जाई जा रही है

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: DRI ने करोड़ों रुपये के गांजे के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार
Varanasi News: DRI ने करोड़ों रुपये के गांजे के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार
प्रभात खबर

Varanasi News: डीआरआई की वाराणसी इकाई टीम ने लंका के डाफी टोल प्लाजा से मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर मालवाहक गाड़ी से 5 कुंतल गांजा के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. डीआरआई की टीम गिरफ्तार तीनों तस्करों से पूछताछ कर रही है. बरामद हुए गांजा की अनुमानित कीमत करोड़ों में है.

पांच कुंतल गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

वाराणसी डीआरआई की टीम ने लंका थाना क्षेत्र के डाफी बाईपास से घेराबंदी कर पांच कुंतल गांजा के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों में दो पंजाब और एक बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है. गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि ओडिशा से ये माल पानीपत ले जाया जा रहा था.

ओडिशा से हरियाणा जा रही थे गांजा की बड़ी खेप

डीआरआई के सीनियर इंटेलिजेंस अधिकारी आनंद राय ने बताया कि सूचना मिली थी कि ओडिशा के संबलपुर से हरियाणा के पानीपत के लिए गांजा की बड़ी खेप ले जाई जा रही है. इस सूचना पर विश्वास करते हुए वाराणसी में डाफी टोल प्लाजा पर ऑफिसर लेखराज, मुकुंद सिंह, अनंत विक्रम सिंह के साथ हमने घेराबंदी की हुई थी. मालवाहक गाड़ी को आता देख मुखबिर की सूचना पर हमने मालवाहक को रोक के तलाशी ली. मालवाहक के स्पंज आयरन के ढेर के नीचे प्लास्टिक की बोरियों में भरकर गांजा छिपाकर रखा गया था.

डीआरआई टीम ने गांजा और मालवाहक गाड़ी को कब्जे में लेकर मौके से तीन तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. उनसे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में सामने आए तथ्यों के आधार पर तीनों तस्करों और उनके नेटवर्क में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बरामद गांजा की अनुमानित कीमत करोड़ों में है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें