1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news teenager who came to bathe in ganga dies due to drowning acy

Varanasi News: मऊ से गंगा नहाने वाराणसी आये किशोर की डूबने से मौत, परिजनों ने कहा- घर का इकलौता चिराग बुझ गया

वाराणसी में गंगा नहाने आये एक किशोर की डूबने से मौत हो गई. वह अपने घर का इकलौता चिराग था. परिजनों ने बहुत शोर मचाया, लेकिन कोई भी मदद करने नहीं पहुंचा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
मृतक आयुष
मृतक आयुष
प्रभात खबर

Varanasi News: दोस्तों के संग गंगा स्नान करने तुलसी घाट पहुंचे किशोर की डूबने से मौत हो गयी. मृतक आयुष मऊ जिले के टीनहारी गांव का रहने वाला था. आयुष के पिता पूजा पाठ का काम करते है. घर के इकलौते लड़के की मौत की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस की सूचना के आधार पर परिजन मऊ से वाराणसी के लिए रवाना हो गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, मऊ के रहने वाले आयुष अपने दोस्तों के साथ तुलसी घाट पर गंगा स्नान करने पहुंचा था. वो सभी दोस्तों से पहले स्नान करने पानी मे उतरा था, लेकिन काफी देर बाद भी वह नहीं निकला तो सभी शोर मचाने लगे, लेकिन कोई नहीं पहुंचा.

घटना के संबंध में आयुष के मौसेरे भाई सुधांशु ने बताया कि घूमते हुए सभी लोग तुलसी घाट पहुंचे थे. सभी ने घाट किनारे सीढ़ियों पर अपने कपड़े रखे और गंगा स्नान करने उतरे. नहाने के दौरान ही आयुष न जाने कहां चला गया और उसका पता नहीं लगा.

सुधांशु ने बताया कि हम लोग काफी देर तक शोर मचाते रहे, लेकिन मदद के लिए कोई नहीं आया. पुलिस आई तो गोताखोरों की मदद से तुलसी घाट के समीप से ही आयुष का शव बरामद हुआ.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें