1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news students of kashi vidyapeeth and congress workers demonstrated at sigra police station know the reason acy

Varanasi News: काशी विद्यापीठ के छात्र और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिगरा थाने में किया प्रदर्शन, यह है वजह

वाराणसी के सिगरा थाने में काशी विद्यापीठ के छात्र और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया, उन्होंने काशी विद्यापीठ के पूर्व छात्र विक्की कन्नौजिया को रिहा करने की मांग की.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News:सिगरा थाने में प्रदर्शन करते काशी विद्यापीठ के छात्र और कांग्रेस कार्यकर्ता
Varanasi News:सिगरा थाने में प्रदर्शन करते काशी विद्यापीठ के छात्र और कांग्रेस कार्यकर्ता
Administrator

Varanasi News: वाराणसी जिले के सिगरा थाने के सामने मंगलवार को काशी विद्यापीठ के छात्र और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. गहमागहमी का माहौल देखकर सिगरा थाना प्रभारी अनूप शुक्ला और पुलिसकर्मी आये तो कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग थी कि पुलिस उन्हें बताये आखिर पिछले दो दिनों से वह काशी विद्यापीठ के पूर्व छात्र व कैंट स्थित एक होटल संचालक विक्की कन्नौजिया को क्यों थाने पर बैठा रखे हैं?

थाने पर धरना दे रहे काशी विद्यापीठ छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री ऋषभ पांडेय ने बताया कि दो दिनों से परिवार को भी बिना वजह बताये विक्की कन्नौजिया को पुलिस थाने पर बैठाए हुए थे. सोमवार की रात पुलिस का बर्ताव भी विक्की कन्नौजिया से बेहद खराब था.

ऋषभ पांडेय ने बताया किजब पुलिस से कारण पूछा गया तो वे मुकदमा लिखने की धमकी दे रहे हैं. पुलिस के व्यवहार से परेशान होकर धरना देना पड़ा. थाने पर हंगामा करने के बाद पुलिस ने विक्की के खिलाफ निरोधात्मक 151 में कार्यवाही की है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें