1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news speeding innova collides with auto four passengers injured avi

Varanasi News: तेज रफ्तार इनोवा ने ऑटो को मारी टक्कर, चार यात्री घायल

स्थानीय लोगो ने घायलों को उठाया और चौकी पर सूचना दी. हालांकि सूचना देने के 45 मिनट बाद स्थानीय पुलिस पहुंची, जिसकी वजह से स्थानीय लोगो मे काफी आक्रोश था

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News
Varanasi News
Prabhat Khabar

वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के गिलट बाजार में तेज रफ्तार इनोवा आटो की टक्कर हो गई, हादसे में चार लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुची पुलिस ने घायलों को मंडलीय अस्पताल पहुचाया जहा एक युवक की हालत ज्यादा गंभीर होने पर इलाज़ के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

स्थानीय लोगो ने बताया की इनोवा और ऑटो की टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो हवा में उछला और दूसरे वाहन से टकरा के पलट गया। आटो में सवार चारो युवक सड़क पर जा गिरे एक युवक दूसरी गाड़ी की चपेट में आ गया जिस वजह से काफी दूर जा गिरा. बताया जा रहा है कि दुर्घटना इतना भयंकर था कि आस पास के लोग समझ ही नही आया कि आखिर हुआ क्या है. वहीं एक्सीडेंट के कारण शिवपुर से एयरपोर्ट रोड तक काफी लंबा जाम लग गया था.

स्थानीय लोगो ने घायलों को उठाया और चौकी पर सूचना दी. हालांकि सूचना देने के 45 मिनट बाद स्थानीय पुलिस पहुंची, जिसकी वजह से स्थानीय लोगो मे काफी आक्रोश था. बताया जा रहा है कि पुलिस के देरी से पहुंचने पर लोगों ने सवाल उठाया, तो चौकी पर तैनात एक दरोगा ने स्थानीय लोगो से अभद्रता भी की.

वहीं घायलों में से दो की पहचान की गई है. वाराणसी के सी सुंदरपुर निवासी विनीत मिश्रा और बलुआ निवासी इंद्रजीत इस दुर्घटना में घायल हुए हैं. अन्य दो लोगों की पहचान की जा रही है

इनपुट : विपिन कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें