1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news rohania police recovered 104 cases of illegal liquor now action is under question know the reason acy

Varanasi News: रोहनिया पुलिस ने बरामद की 104 पेटी अवैध शराब, अब कार्रवाई सवालों के घेरे में, जानें वजह

वाराणसी की रोहनिया पुलिस ने 104 पेटी अवैध शराब बरामद की है, लेकिन उसकी यह कार्रवाई अब सवालों के घेरे में आ गयी है. वाहन मालिक ने पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाये हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: रोहनिया पुलिस ने बरामद की  104 पेटी अवैध शराब, अब कार्रवाई सवालों के घेरे में
Varanasi News: रोहनिया पुलिस ने बरामद की 104 पेटी अवैध शराब, अब कार्रवाई सवालों के घेरे में
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी की रोहनिया पुलिस का अवैध शराब का खेप पकड़ने का गुड वर्क सवालों के घेरे में आ गया है. मामला तूल पकड़ा तो रोहनियां पुलिस ने दूसरा गुड वर्क दिखाकर डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश की. उधर, डीसीएम मालिक का कहना है कि यदि हमने सरकार की टैक्स चोरी की है तो पुलिस कार्रवाई करे, आखिर वह मेरा पूरा शराब क्यों नहीं दिखा रही? सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उच्चाधिकारी जांच की बात कह रहे हैं.

रोहनिया पुलिस का कहना है कि जिला रोहतक, हरियाणा निवासी रविन्द्र और नीरज को पकड़कर 104 पेटी शराब बरामद की गई. वहीं, पुलिस कार्रवाई पर मालवाहक के मालिक ने गंभीर सवाल खड़े किए हैं.

हरियाणा निवासी वाहन मालिक सुनील के मुताबिक, डीसीएम में 207 पेटी शराब था. वाहन में जीपीएस होने से पुलिस पकड़ने के बाद 3 घण्टे कहां-कहां घूमती रही, उसका पूरा विवरण है. सुनील का कहना है कि हमसे अनजाने में गलती हुई है, मगर कानून तो अपना काम सही करे. हम कोर्ट जाएंगे और वहां सही गलत का फैसला होगा. हमने 207 पेटी शराब लादी थी, पुलिस 104 पेटी बरामदगी दिखा रही है. आखिर मेरे 103 पेटी शराब कहां गए? उधर प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि जो बरामदगी हुई है, उसी की लिखापढ़ी हुई है.

440 पेटी शराब बरामद

रोहनिया पुलिस ने विज्ञप्ति जारी कर ट्रक से एड़िया खेरी, थाना मावली, जनपद उदयपुर राजस्थान निवासी बहादुर सिंह को गिरफ्तार कर 440 पेटी शराब बरामद करने का दावा किया है. अवैध शराब की खेप हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें